अंकिता लोखंडे ने श्रद्धा आर्या के साथ मिलकर उड़ाया Kumkum Bhagya का मजाक, देखें Video

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह ‘कुमकुम भाग्य’ की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या के साथ दिखाई दे रही हैं.

अंकिता लोखंडे ने श्रद्धा आर्या के साथ मिलकर उड़ाया Kumkum Bhagya का मजाक, देखें Video

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • अंकिता लोखंडे ने शेयर किया वीडियो
  • टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या के साथ आईं नजर
  • वीडियो में उड़ाया 'कुमकुम भाग्य' का मजाक
नई दिल्ली :

पवित्र रिश्ता के जरिए अपनी पहचान बनाने के बाद बॉलीवुड में भी अपने कदम रख चुकीं अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) सोशल मीडिया में बहुत ही एक्टिव रहती हैं. आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियोज देखने के लिए मिलते रहते हैं. अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अब अपनी बहुत ही करीबी दोस्त और ‘कुंडली भाग्य' फेम श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) के साथ एक वीडियो अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “जब पवित्र रिश्ता की मुलाकात कुंडली भाग्य से हुई”.

इस वीडियो में श्रद्धा से अंकिता (Ankita Lokhande Instagram) सवाल करती हैं, “तेरा कुंडली भाग्य ही था ना और कुमकुम भाग्य”. श्रद्धा इसका जवाब देते हुए कहती हैं कि कुमकुम भाग गया. ऐसे में अंकिता मुस्कुराने लगती हैं और कहती हैं, “कुमकुम भाग गया, मगर तेरा मेरा पवित्र रिश्ता है. कुंडली भाग्य से मिला है”. एक बार फिर से श्रद्धा से अंकिता सवाल करती हैं कि हमारी दोस्ती कितने साल की हो गई. इस पर श्रद्धा 16 साल कहती हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो में अंकिता (Ankita Lokhande) और श्रद्धा को मिलकर टीवी सीरियल ‘कुमकुम भाग्य' का मजाक बनाते हुए देखा जा रहा है. सोशल मीडिया में वीडियो खूब वायरल हो गया है, जिस पर फैंस भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. अब तक 1 लाख से भी ज्यादा लाइक्स इस वीडियो को मिल चुके हैं. एक यूजर ने जहां दोनों को साथ में बहुत ही खूबसूरत बताया है, वहीं एक अन्य यूजर ने उनकी दोस्ती हमेशा बरकरार रहने की कामना की है। हाल ही में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Relationship) ने एक इंटरव्यू में अपनी रिलेशनशिप और ब्रेकअप के बारे में भी कई खुलासे किए थे.