KBC के 1000 एपिसोड पूरे होने पर बेटी के सामने इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन, बोले- 'खेल खत्म नहीं...' Video

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) केबीसी के सेट पर खास मौके पर इमोशनल हो गए. उनका वीडियो वायरल है.

KBC के 1000 एपिसोड पूरे होने पर बेटी के सामने इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन, बोले- 'खेल खत्म नहीं...' Video

अमिताभ बच्चन हुए भावुक

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) द्वारा होस्ट किया जाने वाला शो 'कौन बनेगी करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) यानी 'केबीसी' (KBC) सालों से दर्शकों के दिलों में जगह बनाए हुए हैं. 21 साल यह शो दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. एक आम आदमी को भी ये शो करोपड़ति बनने का मौका देता है. इन दिनों इस शो का 13वां यानी 'केबीसी 13' (KBC 13) सीजन चल रहा है और इस शो ने अपने 100 एपिसोड को भी पूरे कर लिए हैं. इस खास मौके पर अमिताभ बच्चन इमोशनल नजर आए.

'केबीसी 13' (KBC 13) के 1000 एपिसोड पूरे होने के मौके पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बेटी श्वेता बच्चन और पोती नव्या नवेली नंदा मेहमान बनकर पहुंचे. सोनी टीवी ने इस एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो भी शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि हॉट सीट पर श्वेता बच्चन और नव्या नवेली नंदा बैठे हुए हैं. इसी दौरान श्वेता अपने पिता से कहती हैं: "पापा मैं पूछना चाहती हूं कि ये 1000 एपिसोड है आपका, तो आपको कैसा लग रहा है?' उनके इस सवाल का जवाब देते हुए अमिताभ कहते हैं, 'ऐसा लगा जैसे पूरी दुनिया बदल गई.' 

सोनी टीवी द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इमोशन होते दिख रहे हैं. थोड़ी देर बाद वो कहते हैं, "ऑल राइट...खेल को आगे बढ़ाते हैं, क्योंकि खेल अभी खत्म नहीं हुआ है." अमिताभ बच्चन की इस बात पर सभी तालियां बजाने लगाते हैं. बता दें कि इस वीडियो में 'केबीसी' (KBC) की शुरुआत से लेकर हर सीजन की झलकियां दिखाई गई हैं. केबीसी की शुरुआत साल 2003 में हुई थी. शो के तीसरे सीजन को छोड़ अमिताभ ने सभी सीजन को होस्ट किया है. तीसरे सीजन को शाहरुख खान ने होस्ट किया था.


Chhorii Movie Review: जानें कैसी है Nushrratt Bharuccha की Horror Movie

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com