विज्ञापन

KBC के सेट पर पहले ही दिन नम हो गईं बिग बी आंखें, पब्लिक ने बजाई तालियां तो छलक गए मेगा स्टार के आंसू

अमिताभ बच्चन ने छोटे पर्दे पर केबीसी का आगाज कर दिया है. पहले एपिसोड में बिग बी काफी इमोशनल नजर आए.

KBC के सेट पर पहले ही दिन नम हो गईं बिग बी आंखें, पब्लिक ने बजाई तालियां तो छलक गए मेगा स्टार के आंसू
KBC के पहले दिन इमोशनल हुए बिग बी
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन ने पिछले साल क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति को भावुक विदाई दी थी. आखिरी एपिसोड में वो काफी इमोशनल हो गए थे हालांकि पब्लिक डिमांड पर इस बार फिर उन्होंने शो पर बतौर होस्ट वापसी की. KBC के 16वें सीजन का प्रीमियर सोमवार 12 अगस्त को रात 9 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर हुआ. जब अमिताभ एपिसोड की शुरुआत में केबीसी के सेट पर पहुंचे तो स्टूडियो की भीड़ दिग्गज एक्टर-होस्ट का जोरदार स्वागत करने से खुद को रोक नहीं पाई. इसके बाद अमिताभ अपनी सीट पर बैठे और कैमरे की तरफ देखते हुए हिंदी में अपने दिल की बात रखी. उन्होंने कहा, “आज एक नए सीजन की शुरुआत है. लेकिन आज मेरे पास बोलने के लिए शब्द नहीं हैं और ऐसा इसलिए है क्योंकि कोई भी शब्द आपके प्यार के लिए आभार व्यक्त करने की क्षमता नहीं रखता है." 

बिग बी ने कहा, "मैं आपकी प्रार्थनाओं के लिए आपको धन्यवाद देने के लिए शब्दों के साथ नहीं आ सकता जिसने कौन बनेगा करोड़पति को एक नया जीवन दिया, जिसने इस मंच को फिर से रोशन किया, और जिसने एक परिवार को फिर से जोड़ा और मुझे आपके बीच मौजूद होने की इजाजत दी. मैं केबीसी के पुनर्जन्म के लिए इस देश के लोगों को सलाम करता हूं. यह मंच आपका है, यह खेल आपका है, और यह सीजन केवल आपका है. आपके प्यार का सम्मान करने के लिए मैं दोगुनी मेहनत के साथ आपके सामने मौजूद रहूंगा और मुझे यकीन है कि आप मेरा हाथ थामकर मेरा साथ देंगे." शूटिंग के दौरान स्टूडियो में मौजूद जनता ने तालियां बजाईं तो बिग बी इमोशनल

केबीसी 16 में नया बदलाव

केबीसी 16 के पहले एपिसोड में कंटेस्टेंट उत्कर्ष बक्सी ने हॉट सीट तक पहुंचने के लिए सबसे तेज फिंगर्स फर्स्ट राउंड जीता. वह ₹25,00,000 के स्टेज तक खेलते रहे लेकिन वह ऊंचे दाव वाले सवाल का जवाब देने में नाकाम रहे वे केवल ₹3,20,000 रुपये लेकर घर गए. अमिताभ को स्टूडियो की भीड़ की टांग खींचने के लिए अपनी कुर्सी घुमाते हुए भी देखा गया जो उनके पीछे बैठे थे और दावा किया कि वे हमेशा शिकायत करते हैं कि वह कभी उनका सामना नहीं करते हैं.

इस सीजन में क्विज शो में नए बदलावों में से एक 'दुगनास्त्र' है. इसके जरिए कंटेस्टेंट की जीती गई रकम 'सुपर सवाल' का सही जवाब देने के बाद दोगुनी हो जाएगी. इसमें ट्विस्ट यह है कि कंटेस्टेंट के पास सही जवाब चुनने के लिए कोई ऑप्शन नहीं होगा. अमिताभ ने 2000 में केबीसी के पहले सीजन से ही इसे होस्ट किया है. केवल 2007 वाला सीजन था जिसे शाहरुख खान ने होस्ट किया था.


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कपिल शर्मा के साथ काम कर चुका है ये बच्चा, मिर्जापुर में तो देखा होगा जरुर, अब पहचान पाना होगा फैंस के लिए मुश्किल
KBC के सेट पर पहले ही दिन नम हो गईं बिग बी आंखें, पब्लिक ने बजाई तालियां तो छलक गए मेगा स्टार के आंसू
निगेटिव किरदार से इस एक्ट्रेस को घर घर मिली पहचान,  सोशल मीडिया की सुर्खियों में थी इनकी दूसरी शादी
Next Article
निगेटिव किरदार से इस एक्ट्रेस को घर घर मिली पहचान, सोशल मीडिया की सुर्खियों में थी इनकी दूसरी शादी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com