अली गोनी ने गाया गाना तो झूमकर डांस करती दिखीं जैस्मिन, यूं मनाया गया एक्ट्रेस का जन्मदिन...देखें Video

हाल ही में जैस्मिन भसीन का जन्मदिन था, जिसे अली गोनी ने अपने तरीके से खास बना दिया.

अली गोनी ने गाया गाना तो झूमकर डांस करती दिखीं जैस्मिन, यूं मनाया गया एक्ट्रेस का जन्मदिन...देखें Video

अली गोनी-जैस्मिन भसीन का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • अली गोनी ने गाया जैस्मिन भसीन के लिए गाना
  • गाने पर डांस करती दिखीं एक्ट्रेस
  • गोवा में जैस्मिन का बर्थडे मनाने पहुंचा था कपल
नई दिल्ली :

बिग बॉस से बाहर निकलने के बाद जैस्मिन भसीन और अली गोनी टीवी इंडस्ट्री के मशहूर कपल बन गए हैं. कुछ समय पहले शुरू हुआ दोनों का प्यार अब परवान चढ़ चुका है. ये कई सारे कपल्स को अब कपल गोल्स देते हुए भी नजर आते हैं. हाल ही में जैस्मिन भसीन का जन्मदिन था, जिसे अली गोनी ने अपने तरीके से खास बना दिया. जैस्मिन अली और परिवार के साथ अपना जन्मदिन मनाने गोवा पहुंची थीं. अली गोनी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे जैस्मिन के लिए ‘तुमको देखा तो ये ख्याल आया' गाना गा रहे हैं.

इस वीडियो को अली गोनी के दोस्त शेख ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि अली गाना गा रहे हैं और जैस्मिन उस पर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो के अलावा जैस्मिन के बर्थडे की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. अपने बर्थडे पर जैस्मिन ने पीच कलर का आउटफिट पहना था, जिसमें वे काफी ग्लैमरस लग रही थीं. इन तस्वीरों में अली के साथ उनकी बहन इल्हम गोनी भी दिखाई दे रही हैं.

8pivi068
s7jlbjq8

बता दें, बीते 28 जून को जैस्मिन भसीन ने अपना 30वां जन्मदिन मनाया है. जैस्मिन और अली हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर सेम कलर के आउटफिट में ट्विनिंग करते हुए स्पॉट हुए थे. दोनों अक्सर साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखे जाते हैं, जिसकी कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आ चुकी हैं. हाल ही में कपल टोनी कक्कड़ के गाने ‘तेरा सूट' में नजर आया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com