Aly Goni ने शेयर किया Video तो जैस्मिन भसीन को आया गुस्सा, बोलीं- मुझसे पूछे बिना..

अली गोनी (Aly Goni) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) के साथ यह वीडियो शेयर किया है.

Aly Goni ने शेयर किया Video तो जैस्मिन भसीन को आया गुस्सा, बोलीं- मुझसे पूछे बिना..

अली गोनी (Aly Goni) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • अली गोनी ने शेयर किया वीडियो
  • जैस्मिन भसीन को आया गुस्सा
  • बिग बॉस 14 में साथ दिखे थे कपल
नई दिल्ली :

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) अपना प्यार जगजाहिर करने के बाद अक्सर साथ में देखे जाते हैं. उनकी तस्वीरें व वीडियो आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं. इसी बीच अली और जैस्मिन का एक वीडियो सामने आया है, जिसे फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं. दोनों का यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में दोनों इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे ‘Runaway' चैलेंज को करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि अली गोनी बेड (Aly Goni) पर सो रहे हैं, तभी जैस्मिन उनके पीछे से आती हैं और दोनों पोज देने लगते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए अली कैप्शन में लिखते हैं, “बहुत सोचा बाहर जाकर कुछ अच्छे व्यू के साथ सबकी तरह पोज मारेंगे, लेकिन हम दोनों लेजी हैं तो यही हो पाया हमसे देख लो”. जिस पर जैस्मिन कहती हैं, “hahaha..बिना मुझसे पूछे ही इसे पोस्ट कर दिया”. अली (Aly Goni Video) के इस वीडियो पर फैन्स के ताबड़तोड़ कमेंट्स आ रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि, “सबसे अच्छा पोस्ट और बेस्ट रील”. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, “ये क्या चल रहा है”.

बात करें कपल की तो दोनों एक साथ बिग बॉस 14 में नजर आये थे, जहां इन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया था. हाल ही में दोनों टोनी कक्कड़ के गाने ‘तेरा सूट' में भी दिखाई दिए हैं. इस म्यूजिक वीडियो को लोगों से भरपूर प्यार मिला था और उन्होंने इस गाने को सुपरहिट बना दिया था. फैन्स तो अब जैस्मिन और अली (Aly Goni) की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com