अली गोनी ने गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, Video हुआ वायरल 

अली गोनी ने एक प्यारा सा वीडियो शेयर कर गर्लफ्रैंड जैस्मिन भसीन को जन्मदिन की बधाई दी है. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

अली गोनी ने गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, Video हुआ वायरल 

अली गोनी ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

अली गोनी ने बिग बॉस 14 से शानदार पहचान बनाई है. शो के बाद उनकी लोकप्रियता काफी जोरों पर है. अली सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं. फैन्स के साथ आए दिन अपने वीडियो और फोटो शेयर करते रहते हैं. साथ ही अली गोनी और जैस्मिन भसीन की जोड़ी भी लोगों को काफी पसंद आती है. खुलेआम आपने प्यार का इजहार करने के बाद दोनों के साथ में कई रोमेंटिक वीडियो देखने को मिल जाते हैं. फिलहाल अली ने गर्लफ्रैंड जैस्मिन भसीन के लिए एक वीडियो शेयर किया है. इस प्यारे से वीडियो के माध्यम से उन्होंने जैस्मिन भसीन को जन्मदिन की बधाई दी है. 

अली गोनी ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. अली ने उनके और जैस्मिन भसीन के प्यारे से लम्हों को कैद करते हुए ये प्यारा सा वीडियो बनाया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, अली ने जैस्मिन भसीन के साथ अब तक के उनके सफर के खूबसूरत यादों को एक साथ जोड़ा है. इस वीडियो में उन्होंने उनके बिग बॉस के खास लम्हों को दिखाया है. साथ ही वीडियो के बैकग्राउंड में उन्होंने मिलिंद गाबा का फेमस गाना 'हाय ओ मेरी जान' लगाया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'मैं ये वीडियो इसलिए पोस्ट कर रहा हूं क्योंकि यह शो खास था, हम 24/7 साथ थे और हमें बहुत सी चीजों का एहसास हुआ.. हमेशा मेरे साथ रहने के लिए धन्यवाद... जन्मदिन मुबारक हो मेरी जान. उनका ये वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अली गोनी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर सिर्फ एक घंटे में 231 हजार लाइक और 5,488 कमेंट आ चुके हैं. बता दें, अली गोनी और जैस्मिन भसीन को बिग बॉस सीजन 14 में एक साथ देखा गया था. जहां दोनों के कई रोमांटिक मोमेंट्स काफी यादगार रहे हैं. साथ ही दोनों टोनी कक्कड़ के गाने 'तेरा सूट' में भी नजर आए थे. इस म्यूजिक वीडियो से उन्हें भरपूर प्यार मिला था. इसके बाद दोनों का दूसरा म्यूजिक वीडियो 'तू भी सताया जाएगा' पर फैंस का जमकर रिएक्शन देखा गया.