Shehnaaz Gill को देख Aly Goni हुए भावुक, ट्वीट कर बोले- चेहरा जो हमेशा हसते हुए देखा है और आज...

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का कल दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. वहीं जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और गोनी (Aly Goni) उनके अंतिम दर्शन के लिए उनके घर पहुंचे.

Shehnaaz Gill को देख Aly Goni हुए भावुक, ट्वीट कर बोले- चेहरा जो हमेशा हसते हुए देखा है और आज...

अली गोनी (Aly Goni) ने किया ट्वीट

नई दिल्ली:

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का कल दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. वह सिर्फ 40 साल के थे. उनके निधन ने पूरी इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है. उनके फैन्स और इंडस्ट्री के सेलेब्स विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं रहे. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्त और टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और उनके बॉयफ्रेंड अली गोनी (Aly Goni) उनकी मौत की खबर सुनते ही मुंबई लौट आए हैं. जिसके बाद दोनों सीधा सिद्धार्थ के घर उनके अंतिम दर्शन लेने पहुंचे. वहीं शहनाज गिल को देख वो हैरान रह गए हैं. अली गोनी ने एक ट्वीट कर बताया है कि, जब उन्होंने शहनाज जो देखा तो उनकी हालत क्या थी.

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) सिद्धार्थ शुक्ल के घर उनके अंतिम दर्शन लेने के लिए पहुंचे. जहां शहनाज गिल को देख दोनों काफी भावुक हो गए. जिसके बाद अली गोनी ने एक ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है 'चेहरा जो हमेशा हसते हुए देखा, खुश देखा, लेकिन आज जैसे देखा बस दिल टूट गया... stay strong sana'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सिद्धार्थ शुक्ला टीवी स्टार बनने से पहले मॉडलिंग की दुनिया में एक जाना-पहचाना नाम रहे. सिद्धार्थ शुक्ला कुछ समय पहले ही वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' में नजर आए थे, और उनकी एक्टिंग तथा स्टाइल को भी फैन्स का खूब प्यार मिला था. सिद्धार्थ शुक्ला को रियलिटी किंग कहना भी गलत नहीं होगा. वह खतरों के खिलाड़ी के भी विनर रहे थे, और बिग बॉस 13 के भी. सिद्धार्थ शुक्ला के हिट सीरियल्स में 'दिल से दिल तक' और 'बालिका वधू' के नाम लिए जा सकते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म 1980 में हुआ था.