अली असगर माचिस की तिल्ली जलाकर कर रहे थे गोविंदा के गाने पर डांस, तभी अचानक हुआ कुछ ऐसा... देखें Video

अली असगर (Ali Asgar) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्टर गोविंदा (Govinda) के गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं.

अली असगर माचिस की तिल्ली जलाकर कर रहे थे गोविंदा के गाने पर डांस, तभी अचानक हुआ कुछ ऐसा... देखें Video

अली असगर (Ali Asgar) का टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) हुआ वायरल

खास बातें

  • अली असगर का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्टर ने गोविंदा के गाने पर किया डांस
  • फनी टिकटॉक वीडियो ने मचाई इंटरनेट पर धूम
नई दिल्ली:

टीवी और बॉलीवुड की दुनिया में जबरदस्त पहचान बनाने वाले अली असगर (Ali Asgar) इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. वह अकसर अपने वीडियो और फोटो शेयर कर फैंस से जुड़े रहते हैं. खास बात तो यह है कि एक्टर ने टिकटॉक (TikTok) पर भी अपना जादू चलाया हुआ है और आए दिन जबरदस्त वीडियो शेयर करते हैं. हाल ही में अली असगर के एक वीडियो ने सबका खूब ध्यान खींचा है, इस वीडियो में अली असगर गोविंदा (Govinda) के गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. अली असगर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.


अली असगर (Ali Asgar) का यह टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) है, जिसे एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. खास बात तो यह है कि अली असगर के इस वीडियो को अब तक 17 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में नजर आ रहा है कि अली असगर गोविंदा के गाने 'तुम तो धोखेबाज हो' पर डांस कर रहे हैं, तभी अचानक एक्टर माचिस की तिल्ली जलाकर अपना दिल जलाना शुरू कर देते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अली असगर (Ali Asgar) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "एंटरटेनर नंबर वन." अली असगर का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है. बता दें, द कपिल शर्मा शो में अली असगर ने नानी बनकर खूब वाहवाही लूटी थी. इससे पहले उन्होंने 'जीनी और जूजू', 'कहानी घर घर की' और कई टीवी सीरियल्स में अहम किरदार निभाया है. टीवी सीरियल के अलावा अली असगर कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आए हैं, जिसमें अमावस, जान तेरे नाम, जोरू का गुलाम, पागलपंती, तीस मार खान और राज जैसी फिल्में शामिल हैं.