अक्षय कुमार ने फिर कर डाली ऐसी हरकत, लिखा- मेरी बीवी को मत बताना... देखें Video

अक्षय कुमार  (Akshay Kumar) फिर से आग के साथ स्टंट करते नजर आएंगे. उन्होंने रोहित शेट्टी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की.

अक्षय कुमार ने फिर कर डाली ऐसी हरकत, लिखा- मेरी बीवी को मत बताना... देखें Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिर करेंगे आग के साथ स्टंट

खास बातें

  • अक्षय कुमार ने फिर कर डाली ऐसी हरकत
  • लिखा- मेरी बीवी को मत बताना
  • रोहित शेट्टी के साथ पोस्ट की तस्वीर
नई दिल्ली:

कलर्स टीवी का शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 9' (Khatron Ke Khiladi 9) अपने फिलाने वीक में पहुंच चुका है. इस रविवार रात 9 बजे से  इसका ग्रैंड फिनाले प्रसारित होगा. खबर आ रही है कि 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 9' (Khatron Ke Khiladi 9) कि फिनाले में अक्षय कुमार (Akshay Kumar)  नजर आने वाले हैं. अक्षय कुमार अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी दी. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने रोहित शेट्टी के साथ ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की और बताया है कि वो खतरों के खिलाड़ी में नजर आने वाले हैं. साथ ही उन्होंने यह भी लिखा कि यह बात उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) को मत बताना.

'सुपर डांसर चैप्टर 3' में WWE के रेसलर ने किया धमाकेदार डांस, शिल्पा शेट्टी के साथ ली सेल्फी - देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

 

बीते दिनों एक कार्यक्रम में आग का स्टंट कर चुके अभिनेता अक्षय कुमार  (Akshay Kumar) एक बार फिर आग से खेलने के लिए तैयार हैं. कई फिल्मों और शोज में खतरनाक स्टंट करने के लिए प्रसिद्ध अक्षय टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' (Khatron Ke Khiladi 9) के ग्रैंड फिनाले में स्टंट करेंगे. शो के होस्ट और फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) द्वारा तैयार किए गए स्टंट में जलती हुई कारों का पीछा करते अक्षय के पीछे एक तेज रफ्तार ट्रक चल रहा है.

कैंसर का इलाज कराकर वापस लौटे इरफान खान एयरपोर्ट पर यूं दिखे, कैमरे से चुराई नजर- देखें Pics

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

 

स्टंट की एक झलक साझा करते हुए अक्षय कुमार  (Akshay Kumar) ने ट्विटर पर लिखा, "'केसरी' के लिए यह 'फ्लेमिंग वीक' (आग का सप्ताह) है. 'खतरों के खिलाड़ी' के लिए रोहित के साथ वार्मअप करते हुए." इसके साथ उन्होंने जलती हुई कारों के करीब 'सिंबा' के निर्देशक के साथ वाली एक फोटो भी पोस्ट की. अपने पिछले फायर स्टंट पर अपनी पत्नी ट्विंकल के ट्वीट का उल्लेख करते हुए उन्होंने लिखा, "और हां, मेरी पत्नी को मत बताना."

जरीन खान ने 'लगदी लाहौर दी आ' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, झट से वायरल हो गया Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amazon Prime Video India (@primevideoin) on

 

इसी महीने यहां अपनी परियोजनाओं का प्रचार करते समय अक्षय कुमार  (Akshay Kumar) ने अपने शरीर पर आग लगा ली थी. बाद में उनकी पत्नी ट्विंकल ने ट्वीट किया था, "बकवास. अब मुझे पता चला कि आपने खुद को आग लगाने का फैसला कर लिया है. अगर अभी बच गए तो.. घर आओ मैं आपकी हत्या कर दूंगी. ईश्वर मेरी मदद करें." फिल्म की बात करें तो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' 21 मार्च को रिलीज हो रही है.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...