Bigg Boss 14: अर्शी खान के कमेंट पर देवोलीना भट्टाचार्जी को आया गुस्सा, खाना फेंका और घर की प्लेट्स तोड़ीं

अर्शी खान (Arshi Khan) से लड़ाई के बीच देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena bhattacharjee), रूबीना दिलैक पर भी हमला करती हैं और कहती हैं कि तुम गलत का साथ दे रही हो.

Bigg Boss 14: अर्शी खान के कमेंट पर देवोलीना भट्टाचार्जी को आया गुस्सा, खाना फेंका और घर की प्लेट्स तोड़ीं

Bigg Boss 14: अर्शी खान (Arshi Khan) के कमेंट पर देवोलीना भट्टाचार्जी को आया गुस्सा

खास बातें

  • देवोलीना भट्टाचार्जी का वीडियो हुआ वायरल
  • देवोलीना भट्टाचार्जी को अर्शी खान पर आया बहुत गुस्सा
  • देवोलीना भट्टाचार्जी ने गुस्से में घर का तोड़ा प्लेट और फेंका खाना
नई दिल्ली:

Bigg Boss 14 के फिनाले में अभी कुछ ही दिन बाकी है और घर में हर दिन कुछ हंगामा देखने को मिल रहा है. हाल ही में बिग बॉस ट्विटर हैंडल ने एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है जिसमें वह देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena bhattacharjee) काफी गुस्से में नजर आ रही हैं. दरअसल, आज रात के एपिसोड में देखेंगे अर्शी खान,देवोलीना भट्टाचार्जी ((Devoleena bhattacharjee) की फैमिली को लेकर कुछ कमेंट करती है जिसके बाद देवोलीना बेकाबू हो जाती है और घर का सामान और खाना को फेंकने लगती है. सिर्फ इतना ही नहीं वह बिग बॉस को भी कहती हैं कि उन्हें प्लीज कंफेशन रूम में बुलाया जाए.

अर्शी खान (Arshi Khan) से लड़ाई के बीच देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena bhattacharjee), रूबीना दिलैक पर भी हमला करती हैं और कहती हैं कि तुम गलत का साथ दे रही हो. और ऐसा करके कोई तुम सच्चाई की मूर्ती नहीं लग रही हो. प्रोमो में दिखाया गया है कि देवोलीना घर के सभी बर्तन तोड़ रही हैं जिन्हें देखकर अर्शी डर जाती है और बाहर निकल जाती है. लेकिन फिर भी देवो का गुस्सा शांत नहीं होता और वो गुस्से में अर्शी के पास आती हैं और जबरदस्ती उनके मुंह में खाना ठूसने लगती है. जब वह नहीं खाती है तब वह खाना नीचे फेंकने लगती है.  


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena bhattacharjee) ने हाल ही में बिग बॉस में अपने परिवार को लेकर एक खुलासा किया था.देवो ने बताया कि जब वो 11 साल की थीं तभी उन्होंने अपने पिता को खो दिया था इसके बाद किस तरह आसपास के लोगों ने उन्हें परेशान किया था.