इस तुर्की सीरीज के हिंदी रीमेक में काम करेंगी अदिति शर्मा, शो की पूरी दुनिया में रही है खूब चर्चा

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और रणवीर सिंह के साथ काम कर चुकीं अभिनेत्री अदिति शर्मा को किसी पहचान की जरूरत नहीं है. प्रतिभाशाली अदिति अब दूनिया भर पर प्रशंसित तुर्की सीरीज 1001 नाइट्स (बिनबीर गेस) के हिंदी रीमेक में दिखाई देंगी, जिसे अभिनेता अदनान खान के साथ 50 से अधिक देशों में रूपांतरित किया गया है.

इस तुर्की सीरीज के हिंदी रीमेक में काम करेंगी अदिति शर्मा, शो की पूरी दुनिया में रही है खूब चर्चा

इस तुर्की सीरीज के हिंदी रीमेक में काम करेंगी अदिति शर्मा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और रणवीर सिंह के साथ काम कर चुकीं अभिनेत्री अदिति शर्मा को किसी पहचान की जरूरत नहीं है. प्रतिभाशाली अदिति अब दूनिया भर पर प्रशंसित तुर्की सीरीज 1001 नाइट्स (बिनबीर गेस) के हिंदी रीमेक में दिखाई देंगी, जिसे अभिनेता अदनान खान के साथ 50 से अधिक देशों में रूपांतरित किया गया है. एक और दिलचस्प कहानी पेश करते हुए, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने 'कथा अनकही' के पहले लुक का अनावरण किया, जो दूनिया भर पर प्रशंसित तुर्की शो 1001 नाइट्स (बिनबीर गेस) की हिंदी रीमेक है, जिसे 50 से अधिक देशों में रूपांतरित किया गया है.

शो के हिंदी रीमेक में अदिति शर्मा और अदनान खान नजर आएंगे. अपनी मनोरम कथा और पात्रों के साथ, यह शो दुनिया भर के लाखों लोगों के दिलों में अपनी उल्लेखनीय छाप की तरह ही आपके दिल को छू लेगा. इनकी कहानी में है कसक नफ़रत की, या कशिश प्यार की? जानिए शो में चैनल को दूनिया भर पर प्रशंसित तुर्की शो 1001 नाइट्स (बिनबीर गेस) के हिंदी रीमेक को सामने लाने पर गर्व है, जिसे 'कथा अनकही' शीर्षक से 50 से अधिक देशों में रूपांतरित किया गया है. 

अपनी आकर्षक कहानी और किरदारों के साथ यह शो आपके दिल को छू लेगा, ठीक वैसे ही जैसे इसने दुनिया भर के लाखों लोगों के दिलों में अपनी छाप छोड़ी है. आपको बता दें कि अदिति शर्मा शाहिद कपूर के साथ फिल्म मौसम में नजर आ चुकी हैं. यह फिल्म साल 2010 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. वहीं अदिति शर्मा ने रणबीर सिंह के साथ फिल्म लेडीज वर्सेज रिकी बहल में काम किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुनील शेट्टी एयरपोर्ट पर पत्नी माना के साथ फोटो खिंचवाते आए नजर