मालदीव के बीच पर स्टाइलिश लुक में नजर आईं Hina Khan, देखते रह जाएंगे तस्वीरें

हिना खान टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश और ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उनके वार्डरोब में खूबसूरत ट्रेडिशनल अटायर के साथ साथ सेक्सी ड्रेसेस का भी भरपूर कलेक्शन है. ये कलेक्शन इन दिनों हिना के मालदीव हॉलिडे ट्रिप में देखने को मिल रहा है.

मालदीव के बीच पर स्टाइलिश लुक में नजर आईं Hina Khan, देखते रह जाएंगे तस्वीरें

सोशल मीडिया पर छाया हिना खान का नया लुक

नई दिल्ली:

टेलीविजन इंडस्ट्री की बेहद खूबसूरत और गॉर्जियस एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं. उनकी सादगी, खूबसूरती और फैशन सेंस के फैंस दीवाने हैं. यही वजह है कि फैंस हिना की दिलकश तस्वीरों और क्यूट वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं. हिना खान इन दिनों मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं. हिना मालदीव की खूबसूरत नजारों के बीच और भी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं. वो लगातार मालदीव में बिताए गए पलों को कैमरे में कैद कर इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. हिना ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं जो फैंस के दिलों को छू रही हैं. 

मालदीव में दिखा हिना का ग्लैमरस अवतार

हिना खान टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश और ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उनके वार्डरोब में खूबसूरत ट्रेडिशनल अटायर के साथ-साथ स्टाइलिश ड्रेसेस का भी भरपूर कलेक्शन है. ये कलेक्शन इन दिनों हिना के मालदीव ट्रिप में देखने को मिल रहा है. हिना मालदीव में छुट्टियां बिताते हुए लगातार अपनी खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर रही हैं. हाल ही में हिना खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो बेहद खूबसूरत और चार्मिंग लुक में नजर आ रही हैं. हिना ने रामा ग्रीन और क्रीम कलर की कफ्तान ड्रेस पहनी हुई हैं जिसमें उनकी खूबसूरती को शब्दों में बयां कर पाना मुश्किल है. सिर पर हैट और आंखों में काला चश्मा उनके ग्लैमरस लुक को कम्प्लीट कर रहा है. हिना ने अपने हाथों में वाइन की ग्लास पकड़ रखी है और इन तस्वीरों में खूबसूरत और लाजवाब पोज़ देती हुई दिखाई दे रही हैं. यकीनन मालदीव की खूबसूरती के बीच हिना की खूबसूरती पर तो जैसे चार चांद लग गए हैं

सोशल मीडिया पर छा गई हैं तस्वीरें 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हिना खान को मालदीव से बेहद प्यार है. यही वजह है कि साल में कम से कम 2 बार हिना मालदीव छुट्टियां बिताने जाती हैं. इस बार वो अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ मालदीव में वेकेशन इन्जॉय कर रही हैं. अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए हिना खान ने कैप्शन में लिखा 'Sun, sand the beach and Me' यानी वो मालदीव में Beaches के बीच फुल ऑन इन्जॉय कर रही हैं.