सरगुन मेहता ने रोते-रोते सुनाया अपने दिल का दर्द, बोलीं- सब कहते हैं कि...

हाल ही में सरगुन मेहता और एमी विर्क की फिल्म ‘किस्मत 2’ रिलीज हुई है, जिसे दर्शक बेहतरीन रिस्पांस दे रहे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस का रोते हुए एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद उनके फैन्स हैरान हैं.

सरगुन मेहता ने रोते-रोते सुनाया अपने दिल का दर्द, बोलीं- सब कहते हैं कि...

सरगुन मेहता का रोते हुए वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

सरगुन मेहता टीवी की एक पॉपुलर अभिनेत्री हैं, जिन्होंने पंजाबी सिनेमा में भी अपनी एक अलग पहचान बना ली है. सरगुन को आज सोशल मीडिया पर एक बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं. हाल ही में सरगुन मेहता और एमी विर्क की फिल्म ‘किस्मत 2' रिलीज हुई है, जिसे दर्शक बेहतरीन रिस्पांस दे रहे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस का रोते हुए एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद उनके फैन्स हैरान हैं. इस वीडियो में सरगुन अपने दिल का दर्द बयां करते हुए देखी जा सकती हैं.

अगर आप भी सोच रहे हैं कि सचमुच मामला गंभीर हैं और सरगुन रो रही हैं तो उससे पहले वीडियो जरूर देख लें. दरअसल, वीडियो की शुरुआत में तो आपको लगेगा कि एक्ट्रेस सच में रो रही हैं, लेकिन ऐसा है नहीं! सरगुन इस पोस्ट के साथ जो कैप्शन लिखती हैं, उसे देखने के बाद आप समझ जाएंगे कि मामला क्या है. सरगुन ने लिखा है, ‘किस्मत 2 थिएटर में लगी है. सब कहते हैं तुम इमोशनल सीन कैसे शूट करते हो किस्मत में...ये देखो हमारा डायरेक्टर कितनी मदद करता है कि हम एक सेकंड भी मायूस न हों सेट पे. अगर आपने ये वीडियो देखी है तो एमी विर्क के खुशी का राज तो जान ही गए होगे'.

जी हां, सरगुन यहां सच में नहीं रो रहीं, बल्कि अपने फैन्स को दिखा रही हैं कि कैसे ग्लिसरीन की मदद से इमोशनल सीन को शूट किया जाता है. वहीं, वे वीडियो में यह भी कहते हुए सुनी जा सकती हैं कि एमी विर्क इतना खुश क्यों है? पराठे आ गए क्या. कुल मिलाकर फैन्स को सरगुन मेहता का यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है.   


ये भी देखें- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com