सपना चौधरी का नया हरियाणवी सॉन्ग 'गुर्शल' रिलीज, दमदार एक्टिंग से जीता दिल- देखें Video

सपना चौधरी के नए हरियाणवी सॉन्ग 'गुर्शल' को रिलीज हुए कुछ ही दिन हुए हैं और अभी तक इसे 13 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

सपना चौधरी का नया हरियाणवी सॉन्ग 'गुर्शल' रिलीज, दमदार एक्टिंग से जीता दिल- देखें Video

सपना चौधरी के नए गाने का धमाल

नई दिल्ली:

हरियाणवी डांसर, सिंगर और एक्टर सपना चौधरी इन दिनों अपने नए-नए हरियाणवी सॉन्ग से छाई हुई हैं. हाल ही में उनके कई म्यूजिक वीडियो रिलीज हो चुके हैं. अब सपना का फिर से एक नया गाना रिलीज हो गया है. उनके इस गाने का नाम 'गुर्शल' है. गाने में देसी क्वीन का बिल्कुल नया रूप देखने को मिल रहा है. सपना वीडियो में बुजुर्ग महिला का किरदार निभा रही हैं. गाने में मां-बेटी के प्यार को दर्शाया गया है. सपना चौधरी का यह अंदाज इससे पहले दर्शकों को देखने को नहीं मिला था. उनका यह नया हरियाणवी सॉन्ग वायरल होने लगा है.


सपना चौधरी के नए हरियाणवी सॉन्ग 'गुर्शल' को रिलीज हुए कुछ ही दिन हुए हैं और अभी तक इसे 13 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने में सपना के अलावा संजीत सरोहा, आराध्या और सतपाल ने काम किया है. इसे घर्म जाखू ने अपनी सुरीली आवास से सजाया है. गाने के बोल  संजीत सरोहा ने लिखे हैं, जबकि मोहन पंचल ने इसे कंपोज किया है. जीत घनघास ने इसे डायरेक्ट किया है. सपना चौधरी का म्यूजिक वीडियो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि सपना चौधरी ने करियर की शुरुआत हरियाणा की एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी. सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी प्रोग्रामो में रागिनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थीं. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. सपना चौधरी बॉलीवुड में भी शानदार डेब्यू कर चुकी हैं.