Sapna Choudhary ने 'तेरी आंख्या का यो काजल मार गया' पर किया मॉडर्न अंदाज में डांस, Video की धूम

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी भोजपुरी (Bhojpuri Cinema), पंजाबी और हरियाणवी सिनेमा में अपने हाथ आजमा चुकी हैं, उनका यह वीडियो धूम मचा रहा है.

Sapna Choudhary ने 'तेरी आंख्या का यो काजल मार गया' पर किया मॉडर्न अंदाज में डांस, Video की धूम

Sapna Choudhary Latest Dance Video: सपना चौधरी का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सपना चौधरी का वीडियो हुआ वायरल
  • नए अंदाज में आईं नजर
  • हरियाणवी डांसर और एक्टर सपना चौधरी
नई दिल्ली:

हरियाणवी डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए है. इस वीडियो में सपना चौधरी अपने जाने-पहचाने अंदाज से अलग मॉडर्न लुक में डांस कर रही हैं और उनके इस वीडियो को खूब पसंद भी किया जा रहा है. दिलचस्प यह है कि इस वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary Latest Dance Video) 'तेरी आंख्या का यो काजल मार गया' गाने पर डांस कर रही हैं. वैसे भी सपना चौधरी के गाने (Sapna Choudhary Ke Gane) सोशल मीडिया पर खूब पसंद किए जाते हैं. सपना चौधरी भोजपुरी (Bhojpuri Cinema), पंजाबी और हरियाणवी सिनेमा में अपने हाथ आजमा चुकी हैं.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Latest Dance Video) के इस डांस वीडियो को उनके फैन पेज पर शेयर किया गया है, और इस पर खूब कमेंट भी आ रहे हैं. बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हाल ही में मम्मी बनी हैं और उनके बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के करियर ग्राफ की बात करें तो उन्होंने हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ शुरुआत की थी. धीरे-धीरे सपना चौधरी हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी के कार्यक्रमों हिस्सा लेने लगीं और उनकी लोकप्रियता बढती ही गई. फिर सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा बनीं और उनकी लोकप्रियता को चार चांद लग गए हैं.