सपना चौधरी ने स्विमिंग पूल किनारे लहंगे में किया डांस, देसी क्वीन का Video वायरल

सपना चौधरी इस वीडियो में खूबसूरत तरीके से 'ओ मेरे ढोलना' पर पूल के बीचों-बीच डांस कर रही हैं. उनका वीडियो खूब देखा जा रहा है.

सपना चौधरी ने स्विमिंग पूल किनारे लहंगे में किया डांस, देसी क्वीन का Video वायरल

सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • सपना चौधरी ने शेयर किया डांस वीडियो
  • गुुलाबी लहंगे में दिखीं बेहद खूबसूरत
  • खूब वायरल हो रहा देसी क्वीन का वीडियो
नई दिल्ली:

मशहूर हरियाणवी डांसर, सिंगर और एक्ट्रेस सपना चौधरी अब पहले से ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. शादी के बाद से सपना अपनी तस्वीरें और वीडियो को लगातार इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं. सपना चौधरी ने अब फिर से एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो उदित नारायण और अनुराधा पौडवाल के सुपरहिट गाने 'ओ मेरे ढोलना' पर पूल के बीचों-बीच शानदार तरीके से डांस कर रही हैं. सपना चौधरी वीडियो में लहंगा पहने बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. उनके डांस को देख फैन्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

सपना का शानदार डांस
सपना चौधरी को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो 'ओ मेरे ढोलना' सॉन्ग पर बेहतरीन एक्सप्रेशन के साथ लाजवाब डांस कर रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस गुलाबी लहंगे में डांस करती नजर आ रही हैं. सपना के इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं और साथ ही लोग इस पर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोकप्रियता में अव्वल
सपना चौधरी का नाम अब पूरे देश में विख्यात हैं. वो एक्टिंग के अलावा पूरे देश में स्टेज शो करती हैं. इतना ही नहीं बॉलीवुड में भी सपना डेब्यू कर चुकी हैं. सपना चौधरी के हाल ही में उनके कई म्यूजिक वीडियो रिलीज हुए हैं और कई कतार में हैं. सपना चौधरी ने हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ करियर की शुरुआत की थी. धीरे-धीरे वो हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी के कार्यक्रमों हिस्सा लेने लगीं और उनकी लोकप्रियता बढती चली गई.