Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी स्लेटी खाती आईं नजर, 'स्लेट बरती' सॉन्ग पर यूं किया डांस

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक डांस करता हुआ वीडियो शेयर किया है, जो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है.

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी स्लेटी खाती आईं नजर, 'स्लेट बरती' सॉन्ग पर यूं किया डांस

सपना चौधरी ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • सपना चौधरी ने शेयर किया डांस वीडियो
  • वीडियो में स्लेटी खाती आईं नजर
  • हरियाणवी डांसर-सिंगर हैं सपना
नई दिल्ली :

डांस क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने लाखों प्रशंसकों के दिलों की धड़कन बनी हुई हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Instagram) जब स्टेज पर डांस करने के लिए उतरती हैं, तो देखने वाले सब कुछ भूल जाते हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) ने अब अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक गाने पर डांस करते हुए अपना वीडियो पोस्ट किया है, जो उनके फैन्स को बहुत पसंद आ रहा है. इस वीडियो में उन्हें ‘स्लेटी' खाते हुए देखा जा सकता है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) ने जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें उन्होंने ब्लू रंग का सलवार सूट पहना हुआ है और सफेद रंग का दुपट्टा लिया हुआ है. सपना 'तेरा मेरा प्यार सोहनिए स्लेट बरती आला' गाने पर डांस और लिप्सिंग भी कर रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक्सप्रेशन देखने लायक है. इस वीडियो को शेयर करते हुए सपना चौधरी ने लिखा है कि आ रहे हैं 16 तारीख को कुछ प्यार की बातें लेकर, देखना ना भूलें 16 तारीख जी म्यूजिक हरियाणवी पर स्लेट बरती.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस वीडियो को अब तक 41 हजार 600 से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. उनके फैंस उनके इस वीडियो पर खूब प्यार भी लुटा रहे हैं. एक फैन ने लिखा है कि आज आप बहुत सुंदर लग रही हो. गौरतलब है कि सपना चौधरी ने वीर साहू (Veer Sahu) से जनवरी, 2020 में शादी रचा ली थी. अक्टूबर, 2020 में जब उनके बेटे ने जन्म लिया, तब लोगों को उनकी शादी का पता चला था. चार वर्षों तक सपना और वीर रिश्ते में रहे थे.