Sapna Choudhary ने खेसारी लाल यादव संग स्टेज पर किया धमाकेदार डांस, Video ने उड़ाया गरदा

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी ने खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) पर धमाल मचा दिया है.

Sapna Choudhary ने खेसारी लाल यादव संग स्टेज पर किया धमाकेदार डांस, Video ने उड़ाया गरदा

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav)

खास बातें

  • सपना चौधरी का धमाकेदार डांस
  • खेसारी लाल यादव के साथ किया डांस
  • वीडियो ने मचाई धूम
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हमेशा ही अपने डांस से धूम मचा देती हैं. इस बार उन्होंने भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ स्टेज पर धमाकेदार डांस कर धमाल मचा दिया है. यह पहला मौका है जब सपना चौधरी  (Sapna Choudhary)  और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने एक साथ स्टेज पर अपनी डांस का जलवा बिखेरा हो. इन दोनों के डांस परफॉर्मेंस को देखने के लिए भारी संख्या में लोगों की भीड़ जुटी थी. लोगो उनके डांस को अपने मोबाइल कैमरे में कैद करने को उतालवे दिख रहे थे. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) वैसे भी अपने डांस के लिए जाने जाते हैं और जब यह दोनों सुपरस्टार एक साथ किसी समारोह में डांस करें तो नजारा कैसा होगा वो इस वीडियो को देखकर समझा जा सकता है. 

गायों का दूध दुहते नजर आए धर्मेंद्र, बोले- अपने गांव में सीखा था...

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) वैसे भी भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा में धूम मचा चुकी हैं. सपना चौधरी इन दिनों देश के कोने-कोने में अपनी डांस परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत रही हैं. उन्होंने खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ इस डांस वीडियो में जमकर धमाल मचा दिया है. सपना चौधरी के इस वीडियो को इंस्टागॅाम पर शेयर किया है. लोगों को उनका यह डांस वीडियो खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो को दो दिन पहले ही शेयर किया गया था. अभी तक इस वीडियो को कई लोग देख चुके हैं.

अक्षय कुमार की नागरिकता पर इस बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, 'खिलाड़ी' ने इस अंदाज में दिया जवाब

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की ख्याति का अंदाजा इस वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है. सपना चौधरी का यह वीडियो बिहार के किसी कार्यक्रम का दिखाई पड़ता है. सपना चौधरी के कोई भी वीडियो सोशल मीडिया पर कोहराम मचा देते हैं और उनके इस वीडियो ने भी ऐसा ही कुछ किया है. सपना चौधरी बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी हैं. उन्होंने फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में भी उन्होंने अपने अंदाज का जादू बिखर दिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...