Sapna Choudhary ने स्टेज पर यूं मचाया धमाल, इस अंदाज में नजर आईं डांसिंग क्वीन- देखें Video

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने इस डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. उनके इस वीडियो को फैन पेज से पोस्ट किया गया है.

Sapna Choudhary ने स्टेज पर यूं मचाया धमाल, इस अंदाज में नजर आईं डांसिंग क्वीन- देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने मचाया धमाल

नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो धूम मचाने के लिए जाने जाते हैं. उनके कुछ डांस वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इन डांस वीडियो को उनके फैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. सपना चौधरी के डांस परफॉर्मेंस को देखने लोगों की भीड़ जुटी हुई थी. उन्होंने इस दौरान अपने सुपरहिट हरियाणवी सॉन्ग पर शानदार स्टेप्स से फैन्स का दिल जीत लिया. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी फिल्मों (Haryanvi) में धमाल मचाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) का यह डांस वीडियो भी खूब धूम मचा रहा है.

धर्मेंद्र ने मेथी का पराठे खाते हुए दिखाया अपना बंगला, बोले- एक दिन ये सब...देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने बॉलीवुड के अलावा कई रिजनल फिल्मों में अपने डांस से सुर्खियां बटोरी हैं. आए दिन उनके देश-विदेश में उनके शो होते हैं. बीते दिनों उन्होंने नेपाल में भी डांस परफॉर्मेंस की थी. उनके डांस वीडियो को लाखों की संख्या की व्यूज मिलते हैं. उनके इस डांस वीडियो को 2 दिन पहले ही पोस्ट किया गया था और इसे अभी तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं.

जरीन खान ने खुले मैदान में यूं दौड़ाई बुलेट, देखते रह गए बॉडीगार्ड्स- देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डांस के अलावा 'बिग बॉस 11' से भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. 'बिग बॉस 11' में आने के बाद सपना चौधरी की लोकप्रियता सातवें आसमान पर पहुंच गई थी. इसके बाद सपना चौधरी ने बॉलीवुड, पंजाबी और भोजपुरी फिल्मों में भी अपने डांस से खूब धमाल मचाया था. बता दें कि सपना चौधरी बॉलीवुड में भी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से धमाल मचा चुकी हैं. हालांकि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी थी, लेकिन उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...