सपना चौधरी ने फिर किया पल्लू डांस, बार-बार देखा जा रहा Video...

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने दिवाली का त्योहार बहुत धूमधाम से मनाया है और इसका नजारा हमें उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी मिल चुका है. सपना चौधरी के डांस वीडियो ने गरदा उड़ा रखा है.

सपना चौधरी ने फिर किया पल्लू डांस, बार-बार देखा जा रहा Video...

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के पल्लू डांस ने मचाई धूम, Video ने उड़ाया गरदा

खास बातें

  • सपना चौधरी का नया धमाल
  • डांस वीडियो हुआ वायरल
  • दिवाली की दी बधाई
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने दिवाली का त्योहार बहुत धूमधाम से मनाया है और इसका नजारा हमें उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी मिल चुका है. भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा में छाने के बाद बॉलीवुड और टेलीविजन पर तहलका मचा रहीं सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर रंगोली बनाते हुए अपनी तस्वीर डाली है. सपना चौधरी ने रंगोली बनाते हुए ट्रेडिशनल ड्रेस पहन रखी है और हरियाणवी डांसर-सिंगर की ये फोटो जमकर वायरल हो रही है. यही नहीं, सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के कई डांस वीडियो (Sapna Choudhary Dance Video) भी दोबारा देखे जा रहे हैं.

सपना चौधरी ने कर दिया ऐलान, इस गाने पर उड़ाएंगी गर्दा; देखें Video...
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@official_sapnachoudhary_) on


काजल राघवानी के बाद आम्रपाली दुबे ने भी Chhath Puja पर छेड़े सुर, Video ने मचाई धूम

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक वीडियो उनकी फैन साइट पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना चौधरी सिर पर पल्लू डालकर गजब का डांस कर रही हैं. लेकिन इसी बीच सपना चौधरी (Sapna Choudhary)  ने दिवाली के मौके पर अपनी रंगोली बनाती तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालीं और उसके साथ लिखाः "दीवाली के इस पर्व पर आप सबको बहुत बहुत बधाई! आप सब के घर में लक्ष्मी जी का वास बना रहे और खुशियों की बौछार हों! हर साल की तरह इस साल भी मां लक्ष्मी के आगमन के लिए घर पर रंगोली बनाई जा रही है."

Thugs of Hindostan Box Office Collection Day 2: बंपर ओपनिंग के बाद दूसरे दिन गिरा 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' का कलेक्शन, जानें कमाई...
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on


सपना चौधरी ने पीठ पर गुदवाया टैटू, लिखवाया- देसी क्वीन...वायरल Photo ने उड़ाया गरदा

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) वैसे भी बॉलीवुड में बतौर डांसर डेब्यू कर चुकी हैं और अब बारी एक्टर के तौर पर डेब्यू करने की है. सपना चौधरी की बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' है.

खेसारी लाल यादव ने Chhath Puja पर छठी मैया को किया याद, बोले- आरा छपरा के घाट निक लागेला, देखें Video
 

संजय दत्त के 8 साल के बेटे ने मीडिया से पूछा ऐसा सवाल, Video देख आप भी हो जाएंगे इमोशनल

वैसे सपना चौधरी कुछ दिन पहले 'बिग बॉस 12' में भी गेस्ट के तौर पर आई थीं. सपना चौधरी ने घर के सदस्यों को अपने ठुमकों से घायल किया था. सपना चौधरी इन दिनों भोजपुरी, पंजाबी और हरियाणवी सिनेमा में एक्टिव हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com