सपना चौधरी ने स्टेज पर बिंदास अंदाज में किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह धमाकेदार डांस वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

सपना चौधरी ने स्टेज पर बिंदास अंदाज में किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने मचाई धूम

नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने धमाकेदार डांस के लिए जानी जाती हैं और सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं. उनके डांस वीडियो खूब धूम मचाते हैं. देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी का फिर से एक डांस वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. वीडियो को उनके फैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस डांस वीडियो में  सपना चौधरी ने (Sapna Choudhary Dance Video) कमाल का डांस किया है. भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में तहलका मचाने वाली सपना चौधरी का यह डांस वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

TV एक्टर ने गंभीर बीमारी और खराब आर्थिक हालात से परेशान होकर कहा, 'भगवान उठा ले मुझे'

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इस वीडियो में अपने यूनिक डांस स्टाइल से फैन्स का दिल जीत लिया है. उनके डांस परफॉर्मेंस को देखने फैन्स की भारी भीड़ जुटी हुई थी. वैसे भी सपना चौधरी के डांस वीडियो सोशल पर आते ही छा जाते हैं. उनका यह डांस वीडियो भी फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. हाल ही में सपना चौधरी का नया हरियाणवी सॉन्ग 'सुल्फा सररार ठा गया' ((Sulfa Sararr Tha Gaya) रिलीज हुआ था. इस गाने ने यूट्यूब पर जमकर धमाल मचाया था.

करण देओल को जिम में ट्रेनिंग देते नजर आए धर्मेंद्र, वायरल हुआ Video

बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी. सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इतनी ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...