VIDEO: सपना चौधरी ने सफेद साड़ी और बालों में गजरा लगाकर यूं लहराई कमर, दीपिका पादुकोण भी हुईं दीवानी

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) एक ऐसा नाम जो न सिर्फ बॉलीवुड इंडस्ट्री बल्कि भोजपुरी, हरियाणवी और टीवी में भी जबरदस्त धमाल मचा चुकी हैं.

VIDEO: सपना चौधरी ने सफेद साड़ी और बालों में गजरा लगाकर यूं लहराई कमर, दीपिका पादुकोण भी हुईं दीवानी

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने यूं लगाए ठुमके

खास बातें

  • सपना चौधरी ने किया जोरदार डांस
  • दीपिका पादुकोण भी हुईं फैन
  • आज भी वायरल हो रहा वीडियो
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) एक ऐसा नाम जो न सिर्फ बॉलीवुड इंडस्ट्री बल्कि भोजपुरी, हरियाणवी और टीवी में भी जबरदस्त धमाल मचा चुकी हैं. सपना चौधरी के ठुमके देश में हर किसी को फैन बना चुकी हैं. ऐसे में अब उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आती हैं तो वायरल हो जाती हैं. अक्सर सलवार शूट में दिखने वाली सपना चौधरी को अगर आप साड़ी में देख लेगें तो उनका परफॉर्मेंस देखने के लिए और भी व्याकुल हो जाएंगे. जी हां, सपना का एक पुराना वीडियो आज भी सोशल प्लैटफॉर्म पर छाया हुआ है. पिछले साल बिग बॉस सीजन 11 में हरियाणवी छोरी सपना ने भी कंटेस्टेंट बनकर एंट्री ली थी. 

सपना चौधरी ने मुंह पर चुन्नी लपेट लगाए तूफानी ठुमके, पहले नहीं देखा होगा ऐसा धांसू डांस- Video हुआ Viral

सपना चौधरी ने बिग बॉस के घर में कई बार ऐसा तहलका मचाया था, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया था. एक मौका ऐसा भी आया, जब अपनी फिल्म 'पद्मावत' के प्रमोशन के लिए एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पहुंची तो उन्होंने भी सपना चौधरी से डांस के लिए रिक्वेस्ट किया.

 



दीपिका ने कहा, 'सुना है सपना चौधरी के ठुमके पर पूरा देश फिदा है...' इसके बाद क्या था... सफेद साड़ी और बालों में गजरा लगाए हुए सपना ने स्टेज पर यूं तूफान मचाया, हर कोई हैरान रह गया. माना जा रहा है कि सपना चौधरी का यह परफॉर्मेंस सबसे बेस्ट रहा है.

सपना चौधरी ने काले लहंगे-नीली चोली में किया रोमांटिक डांस, वायरल हो रहा है हरियाणवी Video

बता दें, हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ब्राइडल लुक में एक तस्वीर पोस्ट की. उनका ये स्वैग बहुत पॉपुलर भी हो रहा है. सपना चौधरी ने काला चश्मा और देसी ड्रेस पहनकर अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर डाली है, और फैन्स से पूछा है कि मैं कैसी लग रही हूं. सपना चौधरी का इस ब्राइडल ड्रेस में लुक वाकई कमाल का है, और ये ड्रेस उनपर खूब फब भी रही है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com