Sapna Choudhary ने हरियाणवी सॉन्ग 'इंग्लिश मीडियम' पर डांस से मचाया धमाल, देसी क्वीन का Video वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इस वीडियो में हरियाणवी सॉन्ग 'इंग्लिश मीडियम' पर डांस से धमाल मचा दिया है.

Sapna Choudhary ने हरियाणवी सॉन्ग 'इंग्लिश मीडियम' पर डांस से मचाया धमाल, देसी क्वीन का Video वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का धमाका

नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस के लिए पूरे देश में विख्यात हैं. उनके डांस वीडियो और नए हरियाणवी सॉन्ग खूब लोकप्रियता हासिल करते हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का जब भी कोई शो होता है वहां हजारों लाखों की संख्या में भीड़ जमा होती है. देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी का फिर से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो हरियाणवी सॉन्ग 'इंग्लिश मीडियम' (English Medium) पर जोरदार डांस कर रही हैं. भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) इंडस्ट्री में धमाल मचाने वाली सपना का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

WWE की इस खूबसूरत रेसलर ने अपना लिए हैं खौफनाक तेवर, अब किसी पर रहम नहीं- देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 4 करोड़ 12 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को सोनोटेक पंजाबी यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया हैय सपना चौधरी ने अपने डांस से न केवल हरियाणा में बल्कि पूरे उत्तर भारत में जबरदस्त पहचान हासिल की है. सपना चौधरी को देश के कोने-कोने से डांस परफॉर्मेंस के लिए ऑफर आते हैं.

Dhanashree Verma ने 'जरा जरा बचना रे हमसे' पर यूं किया डांस, युजवेंद्र चहल की पत्नी का Video मचा रहा है धूम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के करियर ग्राफ की बात करें तो उन्होंने हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ शुरुआत की थी. धीरे-धीरे सपना चौधरी हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी के कार्यक्रमों हिस्सा लेने लगीं और उनकी लोकप्रियता बढती ही गई. फिर सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा बनीं और उनकी लोकप्रियता को चार चांद लग गए हैं. सपना चौधरी ने हाल ही में अपने नए गाने का पोस्टर भी जारी किया था. उनके इस गाने के नाम 'लोरी' है, जो 20 जनवरी को रिलीज होगा.