Sapna Choudhary ने 'बोल तेरे मीठे मीठे' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का वीडियो में हरियाणवी सॉन्ग 'बोल तेरे मीठे मीठे' (Bol Tere Mithe Mithe Song) पर डांस धमाल मचा रही हैं.

Sapna Choudhary ने 'बोल तेरे मीठे मीठे' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने मचाई धूम

नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने नए-नए डांस वीडियो और सॉन्ग के जरिए हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. वह अपने डांस से न केवल मंच पर धमाल मचाती हैं, बल्कि उनका डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल होता है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का ऐसा ही एक डांस वीडियो सामने आया है, जिसमें देसी क्वीन हरियाणवी सॉन्ग 'बोल तेरे मीठे मीठे' (Bol Tere Mithe Mithe Song) पर धमाल मचा रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) के इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. 

वाइन में बिस्कुट डुबाकर खाती नजर आईं स्वरा भास्कर, बोलीं- क्रिसमस रेसिपी...देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस डांस वीडियो को राठौड़ कैसेट्स यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगया जा सकता है कि इसे अभी कर 7 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि सपना चौधरी देसी क्वीन के नाम से भी जानी जाती हैं और पूरे देश में उनकी जबरदस्त लोकप्रियता है. उन्होंने अपने डांस से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. अपने डांस से सपना चौधरी ने न केवल हरियाणा में बल्कि पूरे उत्तर भारत में जबरदस्त पहचान हासिल की है. 

Salman Khan Birthday: सलमान खान मना रहे 55वां बर्थडे, जानें बॉलीवुड के 'दबंग' से जुड़ी खास बातें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने करियर की शुरुआत हरियाणा की एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी. सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी प्रोग्रामो में रागिनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थीं. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. हाल ही में सपना चौधरी की शादी और बच्चे की खबर भी जमकर वायरल हुई थी.