Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने एयरपोर्ट पर ही शुरू कर दिया डांस, मॉडर्न ड्रेस में खूब झूमीं देसी क्वीन

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी को अपने शानदार डांस के लिए पहचाना जाना जाता है. तभी तो अधिकतर हरियाणवी गानों में सपना चौधरी को देखा जा सकता है. उनका एयरपोर्ट पर डांस का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने एयरपोर्ट पर ही शुरू कर दिया डांस, मॉडर्न ड्रेस में खूब झूमीं देसी क्वीन

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने एयरपोर्ट पर किया डांस

नई दिल्ली :

सपना चौधरी को अपने शानदार डांस के लिए पहचाना जाना जाता है. तभी तो अधिकतर हरियाणवी गानों में सपना चौधरी को देखा जा सकता है. इसी वजह से उन्हें देसी डांसिंग क्वीन भी कहा जाता है. सपना चौधरी ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इस वीडियो में वह मॉडर्न ड्रेस में नजर आ रही हैं. दिलचस्प यह है कि वह एयरपोर्ट पर झूमकर डांस कर रही हैं. इस तरह सपना चौधरी का यह वीडियो उनके पहले वीडियो से काफी अलग है. 

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा है, 'मुझे 1990 के दशक का संगीत पसंद है.' इस वीडियो में वह 'कॉलेज की ल़ड़कियां' गाने पर डांस कर रही हैं. उनके इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. उनके इस वीडियो पर एक लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. 

बता दें कि सपना चौधरी हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं. उनका सॉन्ग 'तेरी आंख्या का यो काजल' तो पूरे देश में ही पॉपुलर है. सपना बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं और वहां भी उनका अंदाज फैन्स को खूब पसंद आया था. इसके अलावा सपना भोजपुरी, पंजाबी इंडस्ट्री के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

KBC 13 में गीता सिंह गौर ने जीते एक करोड़ रुपये, यूं पहुंचीं हॉट सीट तक