'52 गज का दामन' की सिंगर रेणुका पंवार के 'छन्न छन्न' की यूट्यूब पर धूम, Video 60 लाख के पार

रेणुका पंवार (Renuka Panwar) का गाना 'छन्न छन्न' (Chann Channn) बीते 23 जनवरी को ही रिलीज हुआ था, लेकिन अभी तक सॉन्ग को साठ लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

'52 गज का दामन' की सिंगर रेणुका पंवार के 'छन्न छन्न' की यूट्यूब पर धूम, Video 60 लाख के पार

रेणुका पंवार (Renuka Panwar) के गाने 'छन्न छन्न' ने मचाई धूम

खास बातें

  • 52 गज का दामन सिंगर रेणुका पंवार के गाने ने फिर मचाई धूम
  • 23 जनवरी को रिलीज हुआ था रेणुका पंवार का 'छन्न छन्न' सॉन्ग
  • यू-ट्यूब पर धूम मचा रहा है गाना
नई दिल्‍ली:

'52 गज का दामन' (52 Gaj Ka Daman) की सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) ने इन दिनों यू-ट्यूब पर अपने गानों से धूम मचाई हुई है. बीते साल उनका सॉन्ग '52 का दामन' ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. उसके बाद से ही वह लगातार अपने हरियाणवी गानों से लोगों का दिल जीतती हुई नजर आ रही हैं. उनके एक और सॉन्ग ने यू-ट्यूब पर धूम मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. रेणुका पंवार का गाना 'छन्न छन्न' (Chann Channn) बीते 23 जनवरी को ही रिलीज हुआ था, लेकिन अभी तक सॉन्ग को साठ लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

'52 गज का दामन' की सिंगर Renuka Panwar का नया सॉन्ग 'काला दामन' हुआ रिलीज, देखें Video

'52 गज का दामन' के बाद रेणुका पंवार का नया हरियाणवी सॉन्ग 'काला दामन' रिलीज, Video ने मचाई धूम

'छन्न छन्न' (Chann Channn) सॉन्ग में रेणुका पंवार (Renuka Panwar) के साथ के डी और एके जट्टी भी साथ नजर आए हैं. जहां एक तरफ इस गाने में रेणुका पंवार ने अपनी सिंगिंग से लोगों का दिल जीता है तो वहीं गाने में उनका डांस भी देखने लायक है. रेणुका पंवार के इस लेटेस्ट सॉन्ग रे लीरिक्स दक्ष कंबोज खेरा ने दिये हैं तो वहीं म्यूजिक गुल्शन म्यूजिक की और से दिया गया है. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब रेणुका पंवार के गाने ने इस कदर धमाल मचाया हो. इससे पहले उनका गाना 'काला दामन' रिलीज हुआ था, जिसने लोगों का खूब दिल जीता था. 

52 Gaj Ka Daman सॉन्ग की सिंगर रेणुका पंवार 'हरियाणवी बीट पर हिप हॉप' करवाती आईं नजर, देखें Video


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि रेणुका पंवार (Renuka Panwar) एक के बाद एक लगातार हिट पर हिट सॉन्ग दिये जा रही हैं. इससे पहले उनके 'हरियाणवी बीट' और चटक मटक सॉन्ग भी रिलीज हुआ था. खास बात तो यह है कि 'चटक मटक' सॉन्ग में रेणुका पंवार के साथ सपना चौधरी (Sapna Choudhary) नजर आई थीं. दोनों की जोड़ी ने गाने में चार चांद लगा दिया था. वहीं, उनके सबसे लोकप्रिय गाने 52 गज का दामन की बात करें तो इसे अभी तक यू-ट्यूब पर 50 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.