हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार ने 52 Gaj Ka Daman सॉन्ग पर यूं झूमकर किया डांस, Video हुआ वायरल

52 Gaj Ka Daman: रेणुका पंवार (Renuka Panwar) ने इन दिनों यूट्यूब पर धूम मचा रखी है. रेणुका पंवार के हरियाणवी सॉन्ग (Haryanvi Song) '52 गज का दामन' की जबरदस्त धूम है.

हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार ने 52 Gaj Ka Daman सॉन्ग पर यूं झूमकर किया डांस, Video हुआ वायरल

रेणुका पंवार (Renuka Panwar) ने '52 गज का दामन (52 Gaj Ka Daman)' सॉन्ग पर किया डांस

खास बातें

  • हरियाणवी सिंगर हैं रेणुका पंवार
  • एक के बाद एक दे रही हैं सुपरहिट सॉन्ग
  • '52 गज का दामन' पर किया डांस
नई दिल्ली:

52 Gaj Ka Daman: हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) ने इन दिनों यूट्यूब पर धूम मचा रखी है. रेणुका पंवार के हरियाणवी सॉन्ग्स (Haryanvi Song) की वजह से उनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हो रहा है. कुछ समय पहले ही रेणुका ने हरियाणवी सॉन्ग '52 गज का दामन (52 Gaj Ka Daman)' रिलीज किया था, और इस सॉन्ग को फैन्स का जबरदस्त प्यार मिला है. यही नहीं, इस सॉन्ग को यूट्यूब 37 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लेकिन इस बीच रेणुका पंवार (Renuka Panwar Instagram) का एक डांस वीडियो उनके फैन्स को पसंद आ रहा है जिसमें वह अपने ही सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं. रेणुका ने इस वीडियो को कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था और यह उन्होंने अपने सॉन्ग '52 गज का दामन' को प्रमोट करने के लिए किया था. 

अंडरटेकर से गोल्डबर्ग ने पूछा नाम तो WWE रेस्लर बोले- विजय दीनानाथ चौहान...अमिताभ बच्चन ने शेयर किया Video

रेणुका पंवार (Renuka Panwar) का हरियाणवी सॉन्ग (New Haryanvi Song 2020) '52 गज का दामन (52 Gaj Ka Daman)' पहली अक्तूबर 2020 को रिलीज हुआ था. इसमें अमन जाजी और प्रांजल दहिया नजर आ रहे हैं. इस सॉन्ग के लिरिक्स मुकेश जाजी ने लिखे हैं और इसके म्यूजिक कम्पोजर अमन जाजी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि '52 गज का दामन (52 Gaj Ka Daman)' के बाद से रेणुका पंवार (Renuka Panwar) के दो हरियाणवी सॉन्ग रिलीज हो चुके हैं. इसमें सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के साथ उनका सॉन्ग 'चटक मटक' है जबकि हाल ही में सॉन्ग 'हरियाणवी बीट' रिलीज हुआ है. इस तरह रेणुका पंवार एक के बाद एक सुपरहिट सॉन्ग दे रही हैं. फ्यूचर में भी वह फैन्स के लिए कई धमाके लेकर आने वाली हैं.