Miss Pooja को आया रॉन्ग नंबर से कॉल, शख्स ने पूछा- की हाल है सिमरन और फिर हुआ कुछ ऐसा...

पंजाबी सिंगर (Punjabi Singer) मिस पूजा (Miss Pooja) पंजाब की सबसे ज्यादा सुनी जाने वाली फीमेल भांगड़ा आर्टिस्ट हैं, और आए दिन उनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. उनके इस 'रॉन्ग नंबर' ने तो धूम ही मचा डाली है.

Miss Pooja को आया रॉन्ग नंबर से  कॉल, शख्स ने पूछा- की हाल है सिमरन और फिर हुआ कुछ ऐसा...

पंजाबी सिंगर-एक्ट्रेस मिस पूजा का नया वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • पंजाबी सिंगर हैं मिस पूजा
  • 'रॉन्ग नंबर' है उनका हिट सॉन्ग
  • इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया ये वीडियो
नई दिल्ली:

पंजाबी सिंगर मिस पूजा पंजाब की सबसे ज्यादा सुनी जाने वाली फीमेल भांगड़ा आर्टिस्ट हैं, और आए दिन उनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. मिस पूजा (Miss Pooja) ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे मस्ती करती नजर आ रही हैं. मिस पूजा इस वीडियो में टेलीफोन पर बात कर रही हैं और उन्हें तभी एक कॉल आता है, और वह रॉन्ग नंबर होता है. हालांकि ये वीडियो बहुत ही बढ़िया है लेकिन मिस पूजा ने इस वीडियो के जरिये अपने एक पुराने गाने 'रॉन्ग नंबर (Wrong Number)' की यादें ही ताजा की हैं.

Video: इस लड़की का Belly Dance देखकर छूट गए सलमान खान के पसीने, फराह और शिल्पा शेट्टी भी हुईं Shocked
 

 

A post shared by Miss Pooja (@misspooja) on


काजल राघवानी ने काले चश्मे में किया ऐसा डांस, ये एक्टर बोला- है टमाटर के चटनिया भऊजी पटनिया...देखें Video

मिस पूजा का सॉन्ग 'रॉन्ग नंबर' 2009 में आया था, और उन्होंने इस सॉन्ग को गुरविंदर बरार के साथ मिलकर गाया था. मिस पूजा का ये सॉन्ग खूब हिट हुआ था, और इस पंजाबी सॉन्ग के म्यूजिक और लिरिक्स की वजह से इसे खूब सुना गया था. लेकिन मिस पूजा का पुरानी यादें ताजा करने का ये अंदाज वाकई कमाल है, और उन्होंने बहुत ही खूबसूरत अंदाज में इस काम को अंजाम दिया है.

'दिल बोले बम बम बम...' गाने पर झूमे पवन सिंह, अक्षरा और मोनालिसा, Youtube पर 42 लाख बार देखा गया Video



कैंसर का इलाज करवा रहीं सोनाली बेंद्रे के पति का आया बयान, तबियत के बारे में बताई ये बात

मिस पूजा (Miss Pooja) का असली नाम गुरिंदर कौर कैंठ है. मिस पूजा पंजाब के राजपुरा की रहने वाली हैं. 37 वर्षीया मिस पूजा ने 2006 में 'जान तो प्यारी' सॉन्ग से सिंगिंग डेब्यू किया था. मिस पूजा की 2010 में दो फिल्में 'पंजाबन' और 'चन्ना सच्ची मुच्ची' रिलीज हुई थीं और ये हिट भी रही थीं. मिस पूजा ने बॉलीवुड में 'कॉकटेल' फिल्म में 'सेकंड हैंड जवानी' सॉन्ग भी गाया था. मिस पूजा (Miss Pooja) भारत और विदेश में सबसे ज्यादा सुनी जाने वाली फीमेल भांगड़ा आर्टिस्ट हैं.  

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com