Himanshi Khurana के पंजाबी सॉन्ग 'तमाशा' का जबरदस्त धमाल, बार-बार देखा जा रहा Video

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का यह पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है.

Himanshi Khurana के पंजाबी सॉन्ग 'तमाशा' का जबरदस्त धमाल, बार-बार देखा जा रहा Video

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का धमाल

नई दिल्ली:

मशहूर पंजाबी एक्ट्रेस और सिंगर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) जमकर वायरल होते हैं. हिमांशी के गाने रिलीज होते ही छा जाते हैं. हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का एक पुराना गाना 'तमाशा' (Tamasha) यूट्यूब पर छाया हुआ है. बीते साल 19 सितंबर को यह गाना रिलीज हुआ था. गाने में हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana Punjabi Song) का साथ रॉनी सिंह निभा रहे हैं. मार्शल सेहगल ने गाने को अपनी सुरीली आवाज से सजाया है.

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) 'तमाशा' (Tamasha) की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 30 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. मार्शल सेहगल ने ही गाने के बोल लिखे हैं और इसे कंपोज भी किया है. टी-सीरीज के बैनर तले इस पंजाबी सॉन्ग को रिलीज किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की पूरे देश में लोकप्रियता उस समय बढ़ी, जब वो बिग बॉस के 13वें सीजन में कंटेस्टेंट बनकर पहुंचीं. शो में उनकी और आसिम रियाज (Asim Riaz) की जोड़ी को काफी पसंद किया गया. हिमांशी खुराना बिग बॉस में आने से पहले भी पंजाबी इंडस्ट्री का जाना पहचाना चेहरा रही हैं. वो पंजाबी फिल्म 'साड्डा हक' में अपने जोरदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं. हिमांशी ने 16 साल की उम्र में एक मॉडल के रूप में अपने करियर की शुरुआत की. उन्हें मिस लुधियाना के खिताब से भी सम्मानित किया जा चुका है. उन्होंने जस्सी गिल, बादशाह, मनकीरत औलख जैसे बड़े सितारों के साथ काम किया है.