Himanshi Khurana के नए पंजाबी सॉन्ग Don't Follow को YouTube पर मिला जोरदार रिस्पॉन्स, देखें Video

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का नया पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song), जिसका नाम 'डोंट फॉलो' (Don't Follow) है, वो खूब वायरल हो रहा है.

Himanshi Khurana के नए पंजाबी सॉन्ग Don't Follow को YouTube पर मिला जोरदार रिस्पॉन्स, देखें Video

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का नया सॉन्ग रिलीज

नई दिल्ली:

पंजाबी एक्ट्रेस और सिंगर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. अपने इवेंट्स की तस्वीरें और वीडियो नियमित अंतराल पर फैन्स के बीच शेयर करती हैं. हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) बिग बॉस 13  में आने से पहले भी पंजाबी इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम थीं. उनके सॉन्ग यूट्यूब पर करोड़ों की संख्या में व्यूज लेकर आते हैं. हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana Song) का फिर से एक पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song), जिसका नाम 'डोंट फॉलो' (Don't Follow) है वो खूब वायरल हो रहा है.

KGF के डायरेक्टर की फिल्म 'सालार' में प्रभास, पोस्टर में दिखा खतरनाक अंदाज

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) 'डोंट फॉलो' (Don't Follow) की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 28 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. हिमांशी खुराना का यह सॉन्ग कुछ दिन पहली ही रिलीज हुआ है. इस गाने को हिमांशी और गैरी नंदपुरीया ने गाया है. वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

हिना खान ने मालदीव पहुंचकर Beach पर की सैर, Photos में यूं एंजॉय करती आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) गानों की शूटिंग के साथ-साथ समसामयिक मुद्दों पर खूब ट्वीट भी करती हैं. हाल ही में किसान आंदोलन को लेकर भी हिमांशी खुराना काफी एक्टिव नजर आई थीं. उन्होंने न केवल ट्वीट के जरिए किसानों का समर्थन किया, बल्कि किसान आंदोलन में भी शामिल हुई थीं. इससे इतर हिमांशी खुराना कुछ ही दिनों पहले कोरोना पॉजिटिव भी पाई गई थीं. इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से दी थी.