Renuka Panwar ने गाया आयुष्मान खुराना का पॉपुलर सॉन्ग, देखते रह जाएंगे उनका ये अंदाज- Video

रेणुका पंवार (Renuka Panwar) हरियाणा की मशहूर सिंगर हैं. उनके गाए गए गाने लोगों की पसंदीदा लिस्ट में हमेशा शामिल रहते हैं. उन्होंने एक नहीं बल्कि कई पॉपुलर गाने गाए हैं बीते दिनों उनका '52 गज का दामन' का हिंदी वर्जन भी रिलीज हुआ था

Renuka Panwar ने गाया आयुष्मान खुराना का पॉपुलर सॉन्ग, देखते रह जाएंगे उनका ये अंदाज- Video

रेणुका पंवार (Renuka Panwar) ने गाया आयुष्मान खुराना का पॉपुलर गाना

खास बातें

  • नए अंदाज में नजर आईं रेणुका पंवार
  • गाया आयुष्मान खुराना का गाना मेरा मन
  • 52 गज का दामन जैसे गाने की पॉपुलर सिंगर हैं रेणुका
नई दिल्ली:

रेणुका पंवार (Renuka Panwar) हरियाणा की मशहूर सिंगर हैं. उनके गाए गए गाने लोगों की पसंदीदा लिस्ट में हमेशा शामिल रहते हैं. उन्होंने एक नहीं बल्कि कई पॉपुलर गाने गाए हैं बीते दिनों उनका '52 गज का दामन' का हिंदी वर्जन भी रिलीज हुआ था. जिसके बाद उनकी पॉपुलेरिटी का ग्राफ और हाई हो गया. वहीं अब रेणुका अपने फैंस के लिए एक नया गाना गाती नजर आ रही हैं. रेणुका द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में उनके अंदाज को पहचान पाना मुश्किल है. 

नए अंदाज में नजर आईं रेणुका 
सिंगर ने हाल ही में अपने इंस्टग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे प्रोफेशनल आउटफिट में नजर आ रही हैं इसके साथ ही वे गिटार पकड़ी स्टाइलिश लुक में दिख रही हैं. रेणुका बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के पॉपुलर सॉन्ग 'Mera Mann' गाती नजर आ रही हैं. रेणुका के इस अंदाज की लोग जमकर सराहना कर रहे हैं. 

सपना चौधरी के साथ जमती है खास जोड़ी 
 रेणुका (Renuka Panwar Song) की आवाज का जादू चारो तरफ फैल चुका है. सोशल मीडिया पर लाखो लोग उन्हें फॉलो करते हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के साथ उनकी जोड़ी काफी हिट मानी जाती है. दोनों एक साथ कई गानों में नजर आ चुकी हैं. इतना ही नहीं दोनों की इंस्टाग्राम रील्स भी आए दिनों वायरल होती रहती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com