Prakash Raj ने महिला दिवस पर किया ट्वीट, बोले- महिलाओं को सशक्त बनाना यानी इस दुनिया को...

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Women's Day) के इस खास मौके पर प्रकाश राज (Prakash Raj) समेत कई बॉलीवुड कलाकारों ने ट्वीट किये और इस दिन की शुभकामनाएं भी दीं.

Prakash Raj ने महिला दिवस पर किया ट्वीट, बोले- महिलाओं को सशक्त बनाना यानी इस दुनिया को...

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर किया ट्वीट

खास बातें

  • प्रकाश राज ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर किया ट्वीट
  • एक्टर ने कहा कि महिलाओं को सशक्त बनाना, दुनिया को...
  • अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर प्रकाश राज का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

हर साल आठ मार्च को पूरे विश्व में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Women's Day) मनाया जाता है. यह दिन महिलाओं के प्रति सम्मान और प्यार प्रकट करने का होता है और इस दिन का महत्व महिलाओं को आर्थिक, राजनीतिक और सामाजिक स्तर पर पहचान दिलाना और महिलाओं की उपलब्धियों को मनाना है. अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के इस खास मौके पर प्रकाश राज (Prakash Raj) समेत कई बॉलीवुड कलाकारों ने ट्वीट किये और इस दिन की शुभकामनाएं भी दीं. प्रकाश राज ने अपने ट्वीट में लिखा कि महिलाओं को सशक्त बनाया इस दुनिया को सशक्त बनाने जैसा है. 

महिलाओं को लेकर किया गया प्रकाश राज (Prakash Raj) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही यूजर इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. अपने ट्वीट में प्रकाश राज ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Women's Day) की बधाई देते हुए लिखा, "महिलाओं को सशक्त बनाना, इस दुनिया को सशक्त बनाना है, जिसमें हम रहते हैं...उनका आज ही नहीं रोजाना सम्मान किए जाने की जरूरत है...आपका हर बात के लिए शुक्रिया..." उनके अलावा एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) ने भी अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर ट्वीट किया और लिखा, "सभी महिलाओं को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस की ढेर सारी शुभकामनाएं, एक-दूसरे का समर्थन करते रहिए और उन पुरुषों को भी शुभकामनाएं, जिन्होंने बिना किसी असुरक्षा के महिलाओं को सशक्त बनाया."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रकाश राज (Prakash Raj) और मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) से इतर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने भी अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Women's Day) पर ट्वीट किया. कंगना रनौत ने जहां अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर अपनी मम्मी, बहन और भाभी के साथ तस्वीरें भी साझा कीं. तो वहीं, माधुरी दीक्षित ने लिखा कि मेरा उन सभी महिलाओं को आभार, जो कि मेरे सफर का बहुत ही अहम हिस्सा रहे हैं और जिन्होंने लगातार मुझे प्रेरित भी किया है.