The Dirty Picture में Vidya को देख रो पड़ीं थीं उनकी मां, एक्ट्रेस बोलीं- उनके लिए यह देखना कठिन था कि...

विद्या बालन (Vidya Balan) ने बताया कि वह इस बात को लेकर चिंतित थीं कि फिल्म में उन्हें देख उनके माता-पिता कैसा रिएक्शन देंगे.

The Dirty Picture में Vidya को देख रो पड़ीं थीं उनकी मां, एक्ट्रेस बोलीं- उनके लिए यह देखना कठिन था कि...

विद्या बालन (Vidya Balan) के माता-पिता ने 'द डर्टी पिक्चर' को देख यूं दिया था रिएक्शन

खास बातें

  • 'द डर्टी पिक्चर' में विद्या बालन को देख रो पड़ी थीं उनकी मम्मी
  • एक्ट्रेस ने बताया कि उनके लिए यह देखना मुश्किल था कि...
  • विद्या बालन की 'द डर्टी पिक्चर' ने पर्दे पर मचा दिया था धमाल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. 'कहानी', 'पा' और 'शकुंतला देवी' जैसी कई फिल्मों के जरिए विद्या बालन ने अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. वहीं, फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' (The Dirty Picture) के जरिए विद्या बालन ने पर्दे पर धूम मचाकर रख दी थी. इस फिल्म को लेकर हाल ही में विद्या बालन ने ई-टाइम्स को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि वह इस बात को लेकर चिंतित थीं कि फिल्म में उन्हें देख उनके माता-पिता कैसा रिएक्शन देंगे. इसके साथ ही विद्या बालन ने बताया कि फिल्म को देखने के बाद जहां उनके पिता ने उनके लिए तालियां बजाई थीं तो वहीं उनकी मम्मी रो पड़ी थीं. 


विद्या बालन (Vidya Balan) ने अपने मम्मी-पापा के रिएक्शन के बारे में बात करते हुए कहा, "हमने हमेशा एक-दूसरे का समर्थन किया है और हमें कभी भी जज नहीं किया गया. उदाहरण के तौर पर 'द डर्टी पिक्चर' की स्क्रीनिंग के वक्त, मैं इस बात को लेकर काफी चिंतित थी कि मेरे माता-पिता इस कैसा रिएक्शन देंगे और इसलिये मैं उनके लिए स्क्रीनिंग रूम के बाहर इंतजार कर रही थी. लेकिन जब वह बाहर आए तो मेरे पिता ने तालियां बजाईं और कहा कि मैंने फिल्म में कहीं भी अपनी बेटी को नहीं देखा. और जब फिल्म खत्म हो गई तो मेरी मां रो पड़ीं. उनके लिए यह देखना बहुत मुश्किल था कि उनकी बेटी का फिल्म में निधन हो गया है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


विद्या बालन (Vidya Balan) ने मम्मी के बारे में बात करते हुए आगे कहा, "मेरी मम्मी ने बताया कि उन्हें एक पल के लिए भी ऐसा नहीं लगा कि मैं स्क्रीन पर अजीब लग रही हूं, जो कि मेरे लिए सबसे बड़ा कॉम्प्लिमेंट था." बता दें कि विद्या बालन ने फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' में सिल्क अस्मिता का किरदार अदा किया था. यह फिल्म पर्दे पर तो सुपरहिट थी ही, साथ ही फिल्म ने कई बड़े खिताब भी जीते. इस फिल्म में विद्या बालन के साथ इमरान हाशमी और नसीरुद्दीन शाह भी मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आए थे.