Mouni Roy ने दोस्त संग 'शावर' सॉन्ग पर यूं किया जबरदस्त डांस, खूब देखा जा रहा है Video

मौनी रॉय (Mouni Roy) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी दोस्त संग मशहूर सिंगर बेकी जी के सॉन्ग शावर पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

Mouni Roy ने दोस्त संग 'शावर' सॉन्ग पर यूं किया जबरदस्त डांस, खूब देखा जा रहा है Video

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने दोस्त संग 'शावर' सॉन्ग पर किया डांस

खास बातें

  • मौनी रॉय ने दोस्त संग 'शावर' सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस
  • ब्लैक आउटफिट में दिखा मौनी रॉय का स्टाइलिश अंदाज
  • खूब देखा जा रहा है मौनी रॉय का वीडियो
नई दिल्ली:

टीवी से बॉलीवुड तक पहुंचने वाली मौनी रॉय (Mouni Roy) ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आती हैं. मौनी रॉय की सोशल मीडिया पोस्ट जमकर वायरल भी होती है. उनके एक वीडियो को लेकर भी ऐसा ही हाल देखने को मिल रहा है, जिसमें वह अपनी दोस्त संग मशहूर सिंगर बेकी जी के सॉन्ग शावर पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को मौनी रॉय (Mouni Roy Dance) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

'द डर्टी पिक्चर' में विद्या को देख रो पड़ीं थीं उनकी मां, एक्ट्रेस बोलीं- उनके लिए यह देखना कठिन था कि...

मौनी रॉय (Mouni Roy Dance) के इस वीडियो में उनका अंदाज और स्टाइल भी काफी लाजवाब लग रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं. शावर सॉन्ग पर डांस करते हुए मौनी रॉय का अंदाज वाकई कमाल का लग रहा है. वीडियो में उनके स्टाइल के साथ-साथ उनके एक्सप्रेशंस और स्टेप भी देखने लायक हैं. मौनी रॉय के इस वीडियो को लेकर उनके फैंस भी कमेंट करते नहीं थक रहे हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब मौनी रॉय ने अपने अंदाज और डांस से इस कदर लोगों का ध्यान खींचा हो.

Dhanashree Verma को मालदीव के Beach पर चढ़ा डांस का शौक, युजवेंद्र चहल ने बनाया Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मौनी रॉय (Mouni Roy Dance) के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे. इससे इतर बीते साल उनकी वेब सीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' रिलीज हुई थी, जिसमें उनके काम को भी पसंद किया गया. मौनी रॉय स्टारर यह सीरीज क्राइम और थ्रिलर से भरपूर है. एक्ट्रेस के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से फिल्मी दुनिया में डेब्यू किया. इसके बाद वह फिल्म 'मेड इन चाइना' में भी नजर आई थीं.