• होम
  • फ़ोटो
  • Selfiee Collection : 7वें दिन ही औंधे मुंंह गिरी अक्षय की फ‍िल्‍म! सिर्फ इतने में सिमटा कलेक्‍शन

Selfiee Collection : 7वें दिन ही औंधे मुंंह गिरी अक्षय की फ‍िल्‍म! सिर्फ इतने में सिमटा कलेक्‍शन

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
  • Selfiee Collection : 7वें दिन ही औंधे मुंंह गिरी अक्षय की फ‍िल्‍म! सिर्फ इतने में सिमटा कलेक्‍शन
    1/5

    Selfiee Collection : 7वें दिन ही औंधे मुंंह गिरी अक्षय की फ‍िल्‍म! सिर्फ इतने में सिमटा कलेक्‍शन

    Selfiee Collection Day 7 : लगभग तय हो गया है कि अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की साल 2023 की पहली फ‍िल्‍म सेल्‍फी (Selfiee) बॉक्‍स ऑफ‍िस पर ‘पिट' गई है। ना तो इस फ‍िल्‍म ने लोगों के बीच रिलीज से पहले उत्‍सुकता बढ़ाई, ना रिलीज के बाद। नतीजतन अपने पहले गुरुवार को ही सेल्‍फी का कलेक्‍शन 1 करोड़ रुपये से नीचे चला गया है। विश्‍लेषक पहले से ही अनुमान लगा रहे थे कि अक्षय की फ‍िल्‍म कमजोर प्रदर्शन कर सकती है। आइए जानते हैं फ‍िल्‍म की अबतक की कमाई।
  • नाम बड़े और दर्शन छोटे!
    2/5

    नाम बड़े और दर्शन छोटे!

    इस फ‍िल्‍म को निर्देशित किया है राज मेहता ने। वह अक्षय कुमार के साथ गुड न्‍यूज जैसी हिट फ‍िल्‍म दे चुके हैं। बॉलीवुड इंडस्‍ट्री को उम्‍मीद थी कि सेल्‍फी भी बॉक्‍स ऑफ‍िस पर बड़ी हिट साबित होगी। इस कॉमेडी-ड्रामा में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी लीड रोल में हैं। उनके साथ हैं, नुसरत भरूचा और डायना पेंटी जैसी अभिनेत्रियां। 4 सितारों के बावजूद यह फ‍िल्‍म दर्शकों को सिनेमाघरों तक नहीं खींच पा रही है।
  • पहले वीकेंड सिर्फ 7 करोड़ में सिमटी
    3/5

    पहले वीकेंड सिर्फ 7 करोड़ में सिमटी

    इंडस्ट्री ट्रैकर प्लेटफॉर्म sacnilk के मुताबिक, सेल्फी की पहले दिन की कमाई 3 करोड़ रुपये के लगभग रही थी। दूसरे दिन यानी शनिवार को फ‍िल्‍म ने 3.80 करोड़ रुपये बॉक्‍स ऑफ‍िस पर जुटाए। रविवार को इस फ‍िल्‍म ने बॉक्‍स ऑफ‍िस पर 3.95 करोड़ रुपये हासिल किए। इस तरह फ‍िल्‍म ने पहले वीकेंड पर करीब 7 करोड़ रुपये जुटाए। अक्षय कुमार जैसे बड़े कलाकार की फ‍िल्‍म के लिए यह बहुत बड़ा झटका है। उनकी फ‍िल्‍म को अपने वीकेंड में करीब 50 करोड़ रुपये का कलेक्‍शन करना चाहिए था।
  • तो क्‍या बेहतर प्रचार नहीं होने से पिटी?
    4/5

    तो क्‍या बेहतर प्रचार नहीं होने से पिटी?

    फ‍िल्‍म देख चुके कई दर्शक यह कह रहे हैं कि सेल्‍फी उतनी खराब नहीं है, जितना खराब इसका प्रचार-प्रसार हुआ। रिपोर्टों के अनुसार, मेकर्स ने फ‍िल्‍म के एडवांस टिकटों की बुकिंग काफी देर से शुरू की। फ‍िल्‍म को लेकर वैसा बज भी क्रिएट नहीं किया गया, जैसा होना चाहिए था। सोशल मीडिया पर लोग लिख रहे हैं कि फ‍िल्‍म ठीकठाक है, बावजूद इसके दर्शक सिनेमाघरों का रुख नहीं कर रहे। मेकर्स ने भी फ‍िल्‍म के साथ कोई ऑफर पेश नहीं किया है, जैसा हमने पठान के मामले में देखा।
  • गुरुवार को सेल्‍फी का कलेक्‍शन
    5/5

    गुरुवार को सेल्‍फी का कलेक्‍शन

    सेल्‍फी का कलेक्‍शन अपने सबसे निचले स्‍तर पर पहुंच गया है। अनुमान लगाया गया है कि गुरुवार को अक्षय की फ‍िल्‍म ने लगभग 95 लाख रुपये बॉक्‍स ऑफ‍िस पर बटोरे हैं। यह शुरुआती अनुमान है। गैजेट्स 360 हिंदी, कलेक्‍शन के आंकड़ों की पुष्टि नहीं करता। विश्‍लेषकों का कहना था कि अगर फ‍िल्‍म ऑन स्‍पॉट बुकिंग बढ़‍िया हासिल करती है, तो कलेक्‍शन जंप करेगा। हालांकि ऐसा नहीं हो पाया। sacnilk के मुताबिक फ‍िल्‍म के 7 दिनों का कलेक्‍शन लगभग 14.68 करोड़ रुपये पहुंच गया है।
Comments
 
 

विज्ञापन

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »