• होम
  • फ़ोटो
  • सलमान की फ‍िल्‍म Tiger 3 से टकराएगा ‘नया जादू'! दिवाली पर 2 बड़ी फ‍िल्‍मों में हो सकती है भिड़ंत

सलमान की फ‍िल्‍म Tiger 3 से टकराएगा ‘नया जादू'! दिवाली पर 2 बड़ी फ‍िल्‍मों में हो सकती है भिड़ंत

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
  • सलमान की फ‍िल्‍म Tiger 3 से टकराएगा ‘नया जादू'! दिवाली पर 2 बड़ी फ‍िल्‍मों में हो सकती है भिड़ंत
    1/6

    सलमान की फ‍िल्‍म Tiger 3 से टकराएगा ‘नया जादू'! दिवाली पर 2 बड़ी फ‍िल्‍मों में हो सकती है भिड़ंत

    अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की फ‍िल्‍म ‘किसी का भाई, किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) दर्शकों की भीड़ को सिनेमाघरों में खींचने की कोशिश कर रही है। ईद पर रिलीज हुई इस फ‍िल्‍म से इंडस्‍ट्री ने काफी उम्‍मीदें लगाई थीं, लेकिन फ‍िल्‍म अबतक 74 करोड़ रुपये के आसपस कमाई कर पाई है। सलमान के अपकमिंग प्रोजेक्‍ट्स की बात करें, तो उनकी फ‍िल्‍म ‘टाइगर 3' (Tiger 3) इस साल दिवाली पर रिलीज हो सकती है। क्‍या सलमान की इस फ‍िल्‍म का हाल भी बेहाल होने वाला है? क्‍या साउथ की एक एलियन बेस्‍ड फ‍िल्‍म ‘टाइगर 3' को पटखनी दे सकती है? क्‍या है पूरा मामला, आइए जानते हैं।
  • दिवाली पर रिलीज होती हैं बड़ी फ‍िल्‍में
    2/6

    दिवाली पर रिलीज होती हैं बड़ी फ‍िल्‍में

    दिवाली के मौके पर हर साल कोई ना कोई बड़ी फ‍िल्‍म रिलीज होती ही है। इस साल सलमान खान की फ‍िल्‍म Tiger 3 के दिवाली पर रिलीज होने की चर्चाए हैं। जाहिर तौर पर कोई और बॉलीवुड निर्माता या निर्देशक सलमान के सामने अपनी फ‍िल्‍म रिलीज करने के बारे में नहीं सोचेगा। लेकिन एक चुनौती साउथ इंडस्‍ट्री से उनकी ओर आ रही है।
  • शिवकार्तिकेयन की अयलान भी आ रही दिवाली पर
    3/6

    शिवकार्तिकेयन की अयलान भी आ रही दिवाली पर

    बताया जा रहा है कि साउथा के जाने-माने अभिनेता शिवकार्तिकेयन की फ‍िल्‍म 'अयलान' (Ayalaan) भी इसी साल दिवाली पर रिलीज की जाएगी। खुद ऐक्‍टर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फ‍िल्‍म के एक्‍शन की कुछ झलकियां पेश की हैं। 28 सेकंड का टीजर दमदार है, जो बताता है कि यह एक दमदार फ‍िल्‍म होने वाली है। साउथ की यह फ‍िल्‍म एलियन यानी दूसरे ग्रह के प्राणियों पर बेस्‍ड होगी।
  • 4500 से ज्यादा वीएफएक्‍स शॉट्स होंगे फ‍िल्‍म में
    4/6

    4500 से ज्यादा वीएफएक्‍स शॉट्स होंगे फ‍िल्‍म में

    फ‍िल्‍म को 24एएम स्टूडियोज ने तैयार किया है। अयलान के निर्देशक हैं आर रविकुमार। बताया जा रहा है कि फ‍िल्‍म को पैन इंडिया रिलीज किया जाएगा। यह इंडियन सिनेमा की पहली ऐसी फुल लाइव-एक्शन फिल्म होगी, जिसमें 4500 से ज्यादा वीएफएक्स शॉट्स होंगे इसमें एक एलियन भी मुख्‍य भूमिका निभाएगा। टीजर देखकर ऐसा लगता है कि यह हॉलीवुड के टक्‍कर की कोई फ‍िल्‍म है।
  • 5 भाषाओं में रिलीज होगी फ‍िल्‍म
    5/6

    5 भाषाओं में रिलीज होगी फ‍िल्‍म

    अयलान को तमिल के साथ-साथ तेलुगु, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम में भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा। हिंदी में रिलीज होने पर यह फ‍िल्‍म सीधे सलमान की टाइगर-3 से मुकाबला करेगी। टीजर देखकर लगता है कि अयलान, बच्‍चों को भी अपनी ओर आकर्षित कर सकती है। बड़ी संख्‍या में पैरंट्स बच्‍चों को लेकर इस फ‍िल्‍म को देखने पहुंच सकते हैं। ऐसा हुआ तो टाइगर-3 पर इसका सीधा असर पड़ेगा।
  • एआर रहमान ने दिया है म्‍यूजिक
    6/6

    एआर रहमान ने दिया है म्‍यूजिक

    फ‍िल्‍म अयलान में शिवकार्तिकेयन के साथ ही रकुल प्रीत सिंह भी नजर आएंगी, जो हिंदी भाषी दर्शकों को सीधे टार्गेट कर सकती हैं। उनके अलावा, करुणाकरन, योगी बाबू, शरद केलकर, ईशा कोप्पिकर, बनुप्रिया, बालासरवनन समेत कई और कलाकार फ‍िल्‍म में नजर आएंगे। इसमें म्‍यूजिक दिया है एआर रहमान ने। देखना होगा कि अयलान या टाइगर-3 की रिलीज में कोई बदलावा होता है या फ‍िर दोनों फ‍िल्‍में इस साल दिवाली पर एक-दूसरे से टकराती हैं। तस्‍वीरें, @Siva_Kartikeyan पर शेयर किए गए वीडियो का ग्रैब और @BeingSalmanKhan से।
Comments
 
 

विज्ञापन

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »