विज्ञापन

जरूर देखें ये 5 दुनिया की बेस्ट सस्पेंस-थ्रिलर फिल्में और सीरीज, घूम जाएगा दिमाग, सांस भी नहीं ले पाएंगे आप

ओटीटी पर कुछ बेहतरीन सस्पेंस और क्राइम थ्रिलर फ़िल्में मौजूद हैं. यहां हम आपको ऐसी ही कुछ पॉपुलर फिल्म और सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं.

  • सस्पेंस और थ्रिलर फिल्मों का शौक लगभग सभी को होता है. अगर आपको भी इस तरह की फिल्में देखने का शौक है तो हम आपके लिए दुनिया की 5 बेस्ट थ्रिलर-सस्पेंस भरी फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं.
  • शटर आइलैंड में लियोनार्डो डिकैप्रियो हैं. यह फिल्म साल 2010 में आई थी. कहानी अमेरिकी मार्शल डेटी और चक औले के इर्द-गिर्द घूमती है. अगर आपका मन इस फिल्म को देखने का है तो आप इसका मजा जियो सिनेमा पर ले सकते हैं.
  • घौल वेब सीरीज में राधिका आप्टे नजर आई थीं. इस वेब सीरीज की कहानी आपका दिमाग घूमा देगी और यकीनन आपके मन को बेचैन कर देगी. इस वेब सीरीज को आप भी नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.
  • गॉन गर्ल फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया था. फिल्म 2014 में आई थी, जिसमें निक और एमी की कहानी दिखाई गई थी. इस फिल्म में एमी अपनी एनिवर्सरी के दिन गायब हो जाती है. आप प्राइम वीडियो पर इस फिल्म को देख सकते हैं.
  • पुष्पा फेम फहाद फाजिल की फिल्म इरुल नेटफ्लिक्स पर है. इसमें एलेक्स और अर्चना की कहानी दिखाई गई है. फिल्म में दिखाया गया है कि एक दिन गाड़ी बीच रास्ते ख़राब हो जाने पर दोनों पास के किसी घर में रहने के लिए जाते हैं. ट्विस्ट तब आता है जब घर का मालिक उनके साथ बुरा बर्ताव करने लगता है.
  • इस लिस्ट में द गिल्टी का भी नाम आता है. यह एक अमेरिकी क्राइम थ्रिलर है, जिसका निर्देशन एंटोनी फूक्का ने किया है. इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर आप देख सकते हैं.
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com