इस राशि के लोग होते हैं बेस्ट Workout buddy, यहां जानिए उन 5 राशिफल के बारे में

Exercise with partner : नियमित व्यायाम आपकी सेहत के लिए बहुत अच्छा होता है. लेकिन यह सभी सफल हो पाता है जब आप अनुशासित रहें. तो आइए जानते हैं इस लेख में किस राशि के जिम पार्टनर होते हैं बेस्ट वर्कआउट बडी. 

इस राशि के लोग होते हैं बेस्ट Workout buddy, यहां जानिए उन 5 राशिफल के बारे में

Rashifal : राशि के अनुसार चुनें जिम का साथी, वर्कआउट करते समय आएगा मजा

खास बातें

  • मेष और धनु राशि के जातक उत्साही, महत्वाकांक्षी और मेहनती होते हैं.
  • कर्क और मीन राशि वाले भी एक बेहतर जिम पार्टनर होते हैं.
  • कन्या और मकर राशि वाले बेहद व्यावहारिक होते हैं.

Zodiac workout buddy : अपने वर्कआउट रूटीन में बने रहने का सबसे अच्छा तरीका है एक बेहतर वर्कआउट पार्टनर (workout partner) ढ़ूंढ़ना जो आपको हमेशा प्रेरित करे. साथ ही खुश रखे जब आप अच्छा ना महसूस कर रहे हों. नियमित व्यायाम (exercise with partner) आपकी सेहत के लिए बहुत अच्छा होता है. लेकिन यह सभी सफल हो पाता है जब आप अनुशासित रहें. तो आइए जानते हैं इस लेख में किस राशि के जिम पार्टनर होते हैं बेस्ट वर्कआउट बडी. 

राशि के अनुसार जिम के साथी

मेष और धनु राशि

gkmdih9

मेष और धनु राशि के जातक उत्साही, महत्वाकांक्षी और मेहनती होते हैं. वे एक-दूसरे को अपने काम में बेहतर और अधिक उन्नत बनने के लिए भी प्रेरित करते हैं. इसके अलावा, दोनों की कॉम्पीटेटिव नेचर भी उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करती है.

538udqj8

कर्क और मीन राशि

mam16al8

कर्क और मीन राशि वाले भी एक बेहतर जिम पार्टनर होते हैं. इनकी सकारात्मक ऊर्जा वर्कआउट करते समय भी बहुत अच्छा रहती है. इनके अंदर धैर्य और सहानुभूति बहुत होती है. कर्क और मीन राशि वालों में एक केयरिंग नेचर होता है. यह जिम के दौरान हिम्मत हारने पर प्रोत्साहित करते हैं. आपका साथ कभी नहीं छोड़ंगे. इसलिए इन दोनों की जोड़ी वर्कआउट के लिए बेस्ट है.

945g0j4

सिंह औऱ वृश्चिक

cavkls7g

इस राशि वालों में कई सामानताएं होती हैं. यह भावुक, वफादार, उग्र और निडर होते हैं. इस लिहाज से ये दोनों राशियां एक बेहतरीन कसरत के साथी बन सकते हैं. जहां पर इन दोनों में असामानता आती है विचार में उस बात को बखूबी हैंडल करते हैं. दोनों हमेशा एक कदम आगे रहते हैं एक दूसरे से. यह रणनीति बनाने में भी अच्छे होते हैं.

ekvrf0eg

कन्या और मकर 

ccp4obmg

कन्या और मकर राशि वाले बेहद व्यावहारिक होते हैं और हमेशा भविष्य के बारे में सोचते रहते हैं. दोनों अक्सर एक ही लक्ष्य साझा करते हैं, सर्वोत्तम परिणामों के लिए लक्ष्य रखते हैं और अपने लक्ष्य से समझौता नहीं करते हैं, चाहे वह उनका स्वास्थ्य और फिटनेस हो. 

7co14o28

यदि एक लड़खड़ाता है, तो दूसरा उन्हें उठा लेगा और उन्हें कठिन और अधिक कुशलता से काम करने के लिए प्रेरित करेगा.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

मॉनसून स्किन केयर टिप्स बता रही हैं ब्यूटी एक्सपर्ट भारती तनेजा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com