जरीन खान ने किया खुलासा, बताया पिता के छोड़ने के बाद कॉल सेंटर में काम कर संभाला घर

जरीन ने इंडस्ट्री में अपनी एक पहचान बनाई हो लेकिन उनके लिए यह सफर इतना आसान नहीं था. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया कि उनके पिता के उनके परिवार को छोड़ के चले जाने के बाद उन्हें अपनी मां और बहन की जिम्मेदारी उठानी पड़ी. 

जरीन खान ने किया खुलासा, बताया पिता के छोड़ने के बाद कॉल सेंटर में काम कर संभाला घर

जरीन खान ने एक इंटरव्यू में अपनी स्ट्रग्लस पर बात की.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान का बॉलीवुड इंडस्ट्री से कोई पुराना रिश्ता नहीं है लेकिन इसके बाद भी उन्होंने ''वीर'' फिल्म से डेब्यू किया और इंडस्ट्री में खुद की पहचान बनाई. वहीं जब वह ''रेडी'' फिल्म के गाने ''करेक्टर ढीला'' में नजर आईं तो उन्होंने फैन्स को अपनी अलग ही साइड दिखाई. जरीन को इंडस्ट्री में अब लगभग 10 साल हो गए हैं और वह अपने परफोर्मेंस सें हमेशा फैन्स का मनोरंजन करती रहती हैं.

भले ही जरीन ने इंडस्ट्री में अपनी एक पहचान बनाई हो लेकिन उनके लिए यह सफर इतना आसान नहीं था. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया कि उनके पिता के उनके परिवार को छोड़ के चले जाने के बाद उन्हें अपनी मां और बहन की जिम्मेदारी उठानी पड़ी. 

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ''एक शाम हमारी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई. हमारे पिता हमें अकेला छोड़ कर चले गए. हमारे पास बिलकुल भी पैसे नहीं थे क्योंकि हमारे पास किसी तरह की दौलत नहीं थी. मुझे याद है एक बार हम एक फैमिली फंक्शन में गए थए और वहां मेरी मां पूरी तरह से टूट गई थी.'' 

जरीन ने आगे कहा, ''मैंने उन्हें शांत करने की कोशिश की और समझाया कि उन्हें परेशान होने की जरूरत नहीं है और मैं सब चीजों का खयाल रखूंगी. अब मैंने बोल तो दिया था लेकिन मेरा वजन करीब 100 किलो था और मुझे नहीं पता था कि मैं क्या करूंगी''. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म ''हाउजफुल 2'' में नजर आई एक्ट्रेस ने कहा, ''12वीं क्लास की पढ़ाई पूरी करने के बाद ही मुझे कॉल सेंटर में काम करना पड़ा और परिवार का खर्चा उठाना पढ़ा. मेरी बहन उस वक्त पढ़ाई कर रही थी''. उन्होंने आगे कहा, ''मैंने 52 किलो वजन घटाया और मैं खुश हूं क्योंकि हम उस मुश्किल वक्त से बाहर निकल आए.''