एक्टर गुरमीत चौधरी ने बताया किस ड्रेस के साथ कैसे होने चाहिए फुटवियर, आप भी उनसे लें स्टाइल टिप्स

फैशन का सबसे एसेंशियल एलिमेंट फुटवियर्स को माना गया है क्योंकि फुटवियर ही हैं जिससे आपकी पर्सनैलिटी रिफ्लेक्ट होती है. ऐसे में अगर आप अपने स्टाइल के साथ कोई कॉम्प्रोमाइज़ नहीं करना चाहते हैं, तो बेस्ट शूज चुनने में किसी भी तरह की गलती ना करें.

एक्टर गुरमीत चौधरी ने बताया किस ड्रेस के साथ कैसे होने चाहिए फुटवियर, आप भी उनसे लें स्टाइल टिप्स

एक्टर गुरमीत ने स्टाइल से लें सीखें किस ड्रेस के साथ कैसे फुटवियर करें कैरी.

नई दिल्ली :

आपने ये बात तो कई बार सुनी होगी कि 'फर्स्ट इम्प्रेशन इज द लास्ट इम्प्रेशन'. परफेक्ट इम्प्रेशन बनाने के लिए हम आप अपने ड्रेसिंग सेंस का तो खास ख्याल रखते हैं लेकिन अक्सर अटायर के साथ फुटवेयर का सही चुनाव करना भूल जाते हैं जिसका इम्प्रेशन ठीक नहीं पड़ता. लड़कों के पास स्पोर्ट शूज और फॉर्मल्स का बहुत अच्छा कलेक्शन होता है लेकिन उन्हें कब किस ओकेज़न पर पहनना है इसको लेकर काफी कंफ्यूजन का सामना करना पड़ता है. ऐसे में किस अटायर पर कैसा फुटवेयर आपकी पर्सनालिटी को पूरी तरह बदल देगा. ये जानना है तो आप एक्टर गुरमीत चौधरी के लेटेस्ट वीडियो से लेटेस्ट फैशन ट्रेंड का अपडेट ले सकते हैं.

फैशन का सबसे एसेंशियल एलिमेंट फुटवियर्स को माना गया है क्योंकि फुटवियर ही है जिससे आपकी पर्सनालिटी रिफ्लेक्ट होती है. जेंटलमैन की पहचान उनके शूज़ से होती है. ऐसे में अगर आप खुद के स्टाइल के साथ कोई कोम्प्रोमाईज़ नहीं करना चाहते तो बेस्ट शूज चुनने में किसी भी तरह की गलती ना करें. गुरमीत चौधरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में गुरमीत डिफरेंट लुक्स के साथ डिफरेंट फुटवेयर्स ट्राई करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखकर आप लेटेस्ट ट्रेंड और परफेक्ट फुटवेयर कॉन्बिनशन की टिप्स ले सकते हैं.

लोफर्स

जब स्टाइलिश दिखने की बात आती है तो सबसे पहले लोफर्स का नाम आता है. ये लोफर्स आपके स्टाइलिश और सुपर कूल ड्रेस में परफेक्ट लुक देंगे. अगर आप फ्रेंड के साथ पार्टी एंजॉय करने जा रहे हैं या फिर कूल लुक पाना चाहते हैं तो गुरमीत चौधरी की तरह डार्क ब्राउन कलर के लोफर्स ट्राई कर सकते हैं. ये आपको कूल लुक के साथ साथ कंफर्टेबल लुक भी देगा.

स्नीकर्स

अगर आपके स्टाइलिश कपड़ों के साथ फुटवेयर भी स्टाइलिश हों तो लुक कंप्लीट हो जाता है. तो अगर आप शानदार कैजुअल लुक पाना चाहते हैं तो स्नीकर्स परफेक्ट रहेंगे. इन दिनों स्नीकर्स का फैशन काफी ज्यादा ट्रेंड में है. गुरमीत चौधरी की तरह आप उनके कैजुअल लुक पर व्हाइट कलर के स्नीकर्स ट्राई कर सकते हैं.

ऑफिस लुक

ऑफिस में आपका प्रोफेशनल लुक होता है जो ना सिर्फ दूसरों पर अच्छा इंप्रेशन डालता है बल्कि आपके कॉन्फिडेंस को भी बूस्टअप करता है. ऑफिस लुक या फिर अपनी किसी मीटिंग के लिए आप ब्रॉग शूज ट्राई कर सकते हैं. गुरमीत चौधरी की फॉर्मल ट्राउजर और ब्लेजर लुक में ब्राउन या फिर ब्लैक कलर का शूज स्मार्ट चॉइस हो सकती है. हर कलर के अटायर के साथ ब्राउन कलर के स्लिप ऑन शूज परफेक्ट दिखेंगे. इसके साथ आप मैचिंग बेल्ट जरूर पेयर करें.

ट्रेडिशनल अटायर पर पहने सैंडल


फेस्टिवल सीजन है ऐसे में अगर आप अपने फेस्टिव लुक के साथ पर्फेक्ट फुटवियर की तलाश कर रहे हैं तो गुरमीत चौधरी का ये सैंडल आपकी मदद कर सकता है. गुरमीत चौधरी ने रेड कलर के कुर्ते और व्हाइट कलर की धोती में लाइट ब्राउन कलर की सैंडल्स कैरी किये हुए हैं. ये उनके ट्रेडिशनल अटायर को परफेक्ट लुक दे रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com