क्या आप भी हल्दी का फंक्शन करने जा रही हैं अटैंड तो ऐसे करें येलो लहंगे को स्टाइल, लगेंगी सबसे स्टाइलिश

Outfit for haldi : आज हम भी इस लेख में शादियों के आउटफिट की बात करने जा रहे हैं. हम आपको बताएंगे हल्दी के फंक्शन में येलो कलर के लहंगों के बारे में.

क्या आप भी हल्दी का फंक्शन करने जा रही हैं अटैंड तो ऐसे करें येलो लहंगे को स्टाइल, लगेंगी सबसे स्टाइलिश

Haldi ke function में पहनने के लिए बेस्ट लहंगे.

Haldi function : शादियों वाले घर में सबसे ज्यादा चर्चा होती है किस फंक्शन में कौन क्या पहनेगा. आजकल तो हल्दी, संगीत और मेंहदी पर लोग थीम भी रख रहे हैं. उसके अनुसार लोग अपने आउटफिट डिसाइड करते हैं. आज हम भी इस लेख में शादियों के आउटफिट की बात करने जा रहे हैं. हम आपको बताएंगे हल्दी के फंक्शन में येलो कलर के लहंगों के बारे में. तो देर किस बात की चलिए जानते हैं बेस्ट येलो लहंगा हल्दी के लिए. 

हल्दी फंक्शन में पहने येलो कलर का लहंगा 

  • श्रद्धा कपूर का यह लहंगा हल्दी फंक्शन के लिए बेस्ट है. इस लहंगे के साथ श्रद्धा ने काला चश्मा लगाया हुआ है. इसमें श्रद्धा ने अपने बाल को साइड पार्टीशन किया हुआ है. उनका लुक बहुत कूल लग रहा है.

  • पीले रंग का यह लहंगा जिस पर मिरर वर्क किया गया है रात के हल्दी के फंक्शन के लिए परफेक्ट आउटफिट है. इसमें आप देख सकते हैं मॉडल ने लहंगे के साथ उसने बालों में जूड़ा बनाया हुआ है इसमें उन्होंने गजरा लगया हुआ है. मांगटिका पहना हुआ है और गले में नेकपीस . आप इस स्टाइल को फॉलो कर सकती हैं.

  • इस लहंगे को भी कैरी कर सकती हैं. स्लीवलेस ब्लाउज के साथ माथे पर फूलों वाला टिका आपके लुक में चार चांद लगा देगा. इस लहंगे में मल्टी कलर का वर्क किया गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.