मिलिए Women’s U19 T20 World Cup की विजेता भारतीय टीम की कप्तान शेफाली वर्मा से, ऐसा है चैंपियन का लाइफस्टाइल

Women’s U19 T20 World Cup: इंग्लैंड को हराकर भारतीय अंडर-19 महिला क्रिकेट टीम ने इतिहास रच दिया है. देखिए कप्तान शेफाली वर्मा की क्रिकेट से हटकर कैसी है जिंदगी. 

मिलिए Women’s U19 T20 World Cup की विजेता भारतीय टीम की कप्तान शेफाली वर्मा से, ऐसा है चैंपियन का लाइफस्टाइल

Women’s U19 T20 World Cup Winner: महिला अंडर-19 टी20 विश्व कप का खिताब भारतीय टीम ने किया अपने नाम.

U19 T20 World Cup: अंडर-19 भारतीय महिला टीम ने इंग्लैंड को हराकर अंडर-19 टी20 विश्व कप का खिताब जीत लिया है. टीम की कप्तान शेफाली वर्मा (Captain Shefali Verma) के लिए जीत के बाद यकीन करना मुश्किल हो रहा था कि उनकी टीम ने भारत की जीत के साथ इतिहास रच दिया है. तितास साधू, अर्चना देवी, पार्श्वी चोपड़ा, मन्नत कश्यप और सोनम यादव आदि ने भारत की ओर से शानदार प्रदर्शन किया. शेफाली के मैदान पर खेल को तो दुनिया देख चुकी है, लेकिन उनकी निजी जिंदगी से कम ही लोग वाकिफ हैं. यहां देखिए 19 वर्षीया शेफाली असल में किस तरह रहती हैं और कप्तानी से हटकर कौनसी चीजें उन्हें पसंद हैं. 

कप्तान शेफाली वर्मा ने बीते दिन ही अपना जन्मदिन मनाया है. अपनी टीम के साथ जन्मदिन मनाते हुए शेफाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो (Video) डाली. उन्होंने कैप्शन में लिखा कि एक और साल बढ़ने, मजबूती और बुद्धि के लिए. शेफाली ने सभी को उनके दिन को खास बनाने के लिए शुक्रिया भी कहा. 

शेफाली के इंस्टाग्राम अकाउंट को देखकर आभास होता है कि उन्हें घूमने-फिरने का भी बेहद शौक है. मैच (Match) और ट्रेनिंग से समय मिलता है तो वे आस-पास सैर करने भी निकल जाती हैं. कभी वे जोहनस्बर्ग में नजर आती हैं तो कभी प्राकृतिक सौंदर्य को आंखों में समाते हुए नैशनल पार्क में दिखाई पड़ती हैं. 

हरियाणा के रोहतक की रहने वाली शैफाली को त्योहार भी अच्छे लगते हैं. दीपावली पर घर से तस्वीर शेयर करते हुए शेफाली ने सभी को दीवाली की बधाइयां दीं. क्रिस्मस पर भी शेफाली घूमना-फिरना बेहद पसंद करती हैं. 


कप्तान शेफाली (Shefali Verma) अक्सर मिरर सेल्फी लिए भी नजर आ जाती हैं. छोटे बाल, फंकी टीशर्ट और रिग्गड जींस में शीशे के सामने फोटो खींचना शेफाली को पसंद है. खुद की फोटो खींचना और खिंचवाना दोनों ही शेफाली को अच्छा लगता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शेफाली आर्ट एंड क्राफ्ट में भी रुचि रखती हैं. सिडनी सिक्सर्स के साथ पेंटिंग वर्कशोप करते हुए भी शेफाली ने सभी से तस्वीर साझा की. उनके चेहरे पर खिलखिलाती मुस्कुराहट ने बता दिया कि शेफाली को इस एक्टिविटी को करने में कितना मजा आया.