इन 3 आसान हेयर स्टाइल से आप अपने पतले बालों को घना दिखा सकती हैं, जानें इनके बनाने के तरीके

Hairstyle tips: पतले बाल होने के कारण हेयर स्टाइल बनाने में दिक्कत आ रही है, तो हम आपको कुछ आसान तरीके बता रहे हैं जिससे आपके बाल मोटे और घने नजर आएंगे.

इन 3 आसान हेयर स्टाइल से आप अपने पतले बालों को घना दिखा सकती हैं, जानें इनके बनाने के तरीके

Thin hair को घना और लंबा दिखाएंगे ये हेयरस्टाइल टिप्स

Hair extension style: बढ़ते प्रदूषण और खराब दिनचर्या के कारण महिलाएं बालों की समस्या से सबसे ज्यादा परेशान हैं. इसके लिए वह तरह-तरह के उपाय भी करती हैं. हेयर स्पा, हेयर मास्क, मेडिसिन और पता नहीं-नहीं क्या क्या. फिर भी बालों पर कोई खास असर नहीं पड़ता हैं. उनके बालों के झड़ने (hair loss) और टूटने की स्थिति वैसी ही बनी रहती है. जिसके कारण उनका कॉन्फिडेंस भी कम होता है. क्योंकि महिलाओं की खूबसूरती में बाल अहम भूमिका निभाता है. लेकिन अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. क्योंकि हम आपको बता रहें हैं कुछ आसान हेयर एक्सटेंशन स्टाइल (Hair extension style) के बारे में जिससे आपके पतले बाल भी घने और लंबे नजर आएंगे.

पतले बालों की 3 हेयरस्टाइल | 4 hairstyles for thin hair

कर्ली हेयर एक्सटेंशन

अगर आप अपने बालों को घना और स्टाइलिश दिखाना चाहती हैं, तो ये हेयरस्टाइल आपके लिए बेस्ट है. बस आपको मार्केट में निकलना है और कर्ली हेयर एक्सटेंशन खरीदना है. इसके बाद घर आकर इसे अपने बालों में लगा लेना है. इसको लगाना बहुत आसान होता है. 

बन हेयर स्टाइल

गर्मियों के मौसम में लोग बाल खोलना कम पसंद करते हैं. ऐसे में जब वह किसी शादी या पार्टी में जाती हैं, तो जूड़ी बनाना पसंद करती हैं लेकिन पतले बालों के कारण उन्हें दिक्कत होती है ऐसे में आप आर्टिफिशियल बन का इस्तेमाल कर सकती हैं.ये बहुत आसानी से मिल आपको बाजार में मिल जाएगा. इसे लगाकर आप अपने बालों को एक बढ़िया लुक दे सकती हैं.

परमानेंट हेयर एक्सटेंशन 

अगर आप अपने बालों को स्थायी रूप से मोटा घना चाहती हैं तो किसी अच्छे हेयर एक्सपर्ट से जाकर परमानेंट अपने बालों को लंबा और घना रख सकती हैं. आजकल तो ये तरीका काफी ट्रेंडिंग है.

चोटी हेयर एक्सटेंशन

बहुत से लोगों को चोटी बनाना बहुत पसंद होता है, लेकिन पतले बालों के कारण वह नहीं बनते हैं, ऐसे में चोटी हेयर एक्सटेंशन स्टाइल भी आपके बड़े काम का है. ये भी आपके बालों को लंबा और घना दिखाने की ख्वाहिश को जरूर पूरा करेगा. 

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com