शादी से पहले साथ में रहने वाले किन कपल्स की हुई शादी और किसको नहीं मिला परिवार का साथ, जानिए यहां

Celebrity couple : छोटे और बड़े पर्दे के सेलिब्रिटीज अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर मीडिया की नजरों में बने रहते हैं. उसमें से कुछ के बारे में बताया जा रहा है यहां पर.

शादी से पहले साथ में रहने वाले किन कपल्स की हुई शादी और किसको नहीं मिला परिवार का साथ, जानिए यहां

Tv celebrities : कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह ने 9 साल तक की थी एक दूसरे से डेटिंग.

Celebrity in live in : मेट्रो सिटी में लिव इन रिलेशनशिप में रहना अब आम बात हो चुकी है. चाहे आम हों या खास इस ट्रेंड को फॉलो कर रहे हैं. आज इस लेख में हम कुछ नामी सेलिब्रिटीज के बारे में बात करेंगे जिन्होंने शादी से पहले साथ में रहना शुरू कर दिया था. कुछ ने इस बात को छुपाकर रखा तो कुछ ने बिंदास इस चीज को एक्सेप्ट भी किया. तो चलिए जानते हैं उन हस्तियों के बारे में जिनकी लिव इन शादी (live in relationship) में बदली और किनकी राहें अलग हो गई हैं.

लिव इन में रहने वाले सेलिब्रिटीज

करण और बिपाशा ने जब एक दूसरे के साथ शादी की तो मीडिया में इसके चर्चे खूब हुए. इन दोनों की मुलाकात 2015 में एक फिल्म के सेट पर हुई थी.

वहीं से दोनों की दोस्ती शुरू हुई जो प्यार में बदल गई और इन्होंने 2016 में शादी कर ली. आपको बता दें कि करण की यह तीसरी शादी थी.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कश्मीरा शाह और कृष्णा को पावर कपल कहा जाता है. ये दोनों की जोड़ी भी लोगों को खूब पसंद आती है. इन दोनों ने 9 साल तक डेटिंग करने के बाद एक दूसरे के साथ विवाह बंधन में बधे थे.

गुरमीत और देबिना बनर्जी की जोड़ी भी अपनी ट्यूनिंग को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती है. ये दोनों कपल हमेशा एक दूसरे के साथ खड़े हुए दिखाई देते हैं. इन दोनों ने 5 साल तक डेटिंग की और लिव इन में भी रहे उसके बाद शादी की. दोनों हाल ही में मां बाप बने हैं जिसकी फोटोज वह सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

एली गोनी और जैस्मीन भसीन भी इन दिनों मीडिया में खूब छाये रहते हैं. इन दोनों के प्यार की शुरूआत 2014 में बिग बॉस से हुई थी. इसके पहले दोनों बहुत अच्छे दोस्त रहे. मीडिया खबरों की मानें तो ये दोनों कपल साथ में  रह रहे हैं लेकिन इस पर अली गोनी और जैस्मीन ने कभी खुलकर बात नहीं की है.

दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद को लोग बेस्ट जोड़ी कहकर बुलाते थे. दोनों एक दूसरे के प्यार में इस कदर गिरफ्तार थे कि साथ में रहना शुरू कर दिया था. यहां तक कपल ने एक घर भी खरीदा था साथ में मिलकर मीडिया खबरों की मानें तो. लेकिन कुछ समय पहले निजी करणों से दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया जो उनके फैंस के लिए बहुत शॉकिंग रहा.


अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

मॉनसून स्किन केयर टिप्स बता रही हैं ब्यूटी एक्सपर्ट भारती तनेजा​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com