मौसम खराब है, रोना आ रहा है मुझे छुट्टी चाहिए, एंप्लॉई ने मांगी मूड लीव तो बॉस ने कही यह बात, जानें क्या है यह यूनिक लीव

Mood leave : महिला कर्मी ने एप्लीकेशन भेजकर मूड खराब होने पर छुट्‌टी मांगी. देखिए बॉस का क्या आया जवाब.

मौसम खराब है, रोना आ रहा है मुझे छुट्टी चाहिए, एंप्लॉई ने मांगी मूड लीव तो बॉस ने कही यह बात, जानें क्या है यह यूनिक लीव

Unique leave : मूड खराब है तो बॉस से मांग लीजिए लीव.

Mood Leave: हर ऑफिस में बॉस और जूनियर्स से रिलेटेड हजारों किस्से रहते हैं. कहीं रिश्ता खराब तो कहीं अच्छा होता है तो कहीं कभी खुशी कभी गम वाला मामला चलता है. कहा भी गया है कि आपको बॉस को हमेशा सही ही मानना चाहिए. खासकर बॉस से छुट्‌टी मांगना अक्सर टफ जॉब बन जाता है. ऐसा ही एक मजेदार मामला आया जब एक महिला कर्मचारी ने एप्लीकेशन भेजकर ‘मूड' ठीक नहीं होने के कारण छुट्‌टी मांगी. आइए जानते हैं इसलिए एप्लीकेशन पर बॉस ने क्या जवाब दिया.

पेट में दर्द हो या फिर पैरों में, शरीर की एक नहीं बल्कि कई समस्याओं का रामबाण नुस्खा है अदरक का पानी

मूड ठीक नहीं है छुट्‌टी चाहिए

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की खबर के अनुसार चीन के जेजियांग प्रांत के हांगजाऊ में एक महिला कर्मचारी ने ऑनलाइन वीडियो पोस्ट कर बताया कि वह एक अनोखी छुट्टी पर है.  हांगजाऊ में मौसम खराब और बर्फबारी होने के कारण उसने ऑफिस से मूड लीव मांगी थी. वीडियो में महिला को लीव एप्लीकेशन भरते हुए दिखाया गया है जिसमे उसने लिखा -.  हांगजाऊ में मौसम खराब और बर्फबारी हो रही है उसे रोना आ रहा है. आफिस आने का मन नहीं है.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: Pexels

बॉस ने ये कह कर लूट ली महफिल

महिला के इस अजीब लीव एप्लीकेशन पर बॉस के जवाब ने लोगों का दिल जीत लिया. बॉस ने महिला की लीव एप्लीकेशन मंजूर करते हुए लिखा- अगर कर्मचारी खुश नहीं है तो वह मूड लीव ले सकता है. इससे उसके वेतन या बोनस पर कोई असर नही पड़ेगा.

Latest and Breaking News on NDTV

ऐसी भी छ़ुटिटयां

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कंपनी की ओर कर्मचारियों को वीमेंस डे और चिल्ड्रेंस डे पर भी ऑफ मिलता है. फर्म के सीईओ का कहना है अच्छे से काम करने के लिए कर्मचारियों का मूड अच्छा रहना जरूरी है. सोशल मीडिया पर इस फर्म के बॉस की जमकर तारीफ हो रही है.