हर पार्टी में पहुंच जाते हैं ऐसे मेहमान, इनमें से कौन हैं आप!

हर पार्टी में पहुंच जाते हैं ऐसे मेहमान, इनमें से कौन हैं आप!

प्रतीकात्मक तस्वीर

पार्टी की शान उसके मेहमानों से है. उनके होने से ही जलसे का हर पल यादगार हो पाता है. लेकिन अक्सर ऐसा होता है कि लगभग हर पार्टी में कुछ खास 'किस्म' के मेहमानों से भी मुलाकात हो ही जाती है जो किसी न किसी तरीके से पार्टी का मज़ा खराब कर देते हैं. वहीं, कुछ ऐसे भी होते हैं जो पार्टी की जान बन जाते हैं. 

शादी-ब्याह हो या बर्थ डे पार्टी, यहां तक कि ऑफिस पार्टी में भी ऐसे 5 गेस्ट पहुंच ही जाते हैं.

1. सेल्फी लवर
ऐसे मेहमान लगभग हर कोने में पाउट करते और अपनी तस्वीर लेते दिख जाएंगे. इनकी पार्टी तब तक अधूरी रहती है जब तक ये वेन्यू के हर खूबसूरत हिस्से के बैकड्रॉप में सेल्फी न ले लें. कई बार तो इतने से भी इनका मन नहीं भरता. वे वहां मौजूद हर मेहमान के साथ भी तस्वीर लेते हैं.

2. पेटू मेहमान


वेन्यू की सजावट कैसी है, बाकी लोग क्या बातें कर रहे हैं या फिर जिन्होंने दावत दी है वो क्या कर रहे हैं, इस बात से ऐसे मेहमानों को कोई फर्क नहीं पड़ता. उनका पूरा ध्यान मेन्यू पर होता और फोकस इस बात पर कि फूड काउंटर कब खुलेगा. खाने में सबसे अच्छा क्या बना है और कुल्फी का काउंटर कहां है, इन सबका जवाब होता है इनके पास .

3. शिकायती मेहमान 
खाने से लेकर वेन्यू तक और मेहमाननवाजी से लेकर म्यूजिक तक, हर चीज में कमी ढूंढ़ना ऐसे मेहमानों का फेवरेट काम है. इनके लिए पार्टी इंज्वॉय करने का सबसे बढ़िया तरीका है गॉसिप करना.

4. हैप्पी गो लकी

इन्हें अपनी ड्रिंक से प्यार होता है. ये अपनी ही धुन में मगन होते हैं. इनके डांस मूव्ज कैसे हैं और लोग उनकी हरकतों पर क्या टीका-टिप्पणी कर रहे हैं इससे इनको कोई लेना-देना नहीं होता.

5. बिना न्योते के पहुंचे मेहमान
भले ही आप अपनी पार्टी को बिलकुल 'प्राइवेट अफेयर' रखना चाहते हों, भले ही आपने सोच-समझकर गेस्ट लिस्ट तैयार की हो, लेकिन कुछ ऐसे मेहमान भी होते हैं जो इंविटेशन न मिलने पर भी धमक जाते हैं. 


तो जनाब, ईमानदारी से बताइये, इनमें से किस टाइप के गेस्ट हैं आप!


बेस्ट फ्रेंड की शादी में क्या पहनें? है दुविधा, तो बॉलीवुड अदाकाराओं से लें टिप्स
ब्वॉयफ्रेंड से नहीं हो रही शादी, तो इन 5 बातों का ज़रूर रखें ख्याल
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com