मलाइका अरोड़ा ने कुछ इस अंदाज में पहनी फेदर ड्रेस, आप भी ऐसे करेंगी कैरी तो नहीं हटेगी आपसे नजरें

कई सालों बाद एक बार फिर बाजार फ्रिल, फ्लेयर, फेदर और फ्लोरल डिजाइंस से भरा पड़ा है. साड़ी हो या फिर इवनिंग गाउन इन दिनों सबसे ज्यादा फ्रिल और फ्लेयर डिजाइंस ट्रेंड में हैं. वहीं बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस भी इस फैशन ट्रेंड को फॉलो करती हुई दिखाई दे रही हैं.

मलाइका अरोड़ा ने कुछ इस अंदाज में पहनी फेदर ड्रेस, आप भी ऐसे करेंगी कैरी तो नहीं हटेगी आपसे नजरें

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फेदर गाउन में ये खूबसूरत फोटो.

नई दिल्ली :

हम कई सालों से देखते आ रहे हैं कि कोई भी फैशन हो लौट कर जरूर आता है. ऐसा ही एक स्टाइल इन दिनों फैशन में इन है जिसे हमने और आपने बचपन में जरूर पहना होगा. हम बात कर रहे हैं फ्रिल और फेदर डिजाइन की जो कुछ साल पहले बच्चों की फ्रॉक में देखने को मिलती थी. कई सालों बाद एक बार फिर बाजार फ्रिल, फ्लेयर, फेदर और फ्लोरल डिजाइंस से भरा पड़ा है. साड़ी हो या फिर इवनिंग गाउन इन दिनों सबसे ज्यादा फ्रिल और फ्लेयर डिजाइंस ट्रेंड में हैं. बॉलीवुड की ज्यादातर खूबसूरत एक्ट्रेसेस इस फैशन ट्रेंड को फॉलो करती हुई दिखाई दे रही हैं. अगर आप भी किसी इवेंट या पार्टी में सेलिब्रिटी लुक पाना चाहती हैं तो मलाइका अरोड़ा के इस फेदर गाउन से इंस्पिरेशन ले सकती हैं जो देखने में जितना अट्रैक्टिव औऱ यूनीक है उतना ही खूबसूरत भी.

सेलिब्रिटी लुक देगा ये गाउन

वेडिंग फंक्शन हो या कोई खास इवेंट, अगर इनमें आप उसमें खुद को स्टाइलिश और अमेजिंग लुक में प्रेजेंट करना चाहती हैं और लेटेस्ट ट्रेंड को लेकर कन्फ्यूज़ हैं तो मलाइका अरोड़ा का लेटेस्ट लुक आपकी मदद कर सकता है. हाल ही में मलाइका एक इवेंट पर बेहद स्टाइलिश और स्टनिंग गाउन पहनें नज़र आईं थीं. उनके इस स्टाइलिश आउटफिट में फेदर, फ्रिल, और रफल्स देखने को मिले जिसने उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा दिया. आप भी कुछ इस तरह का आउटफिट ट्राई कर स्टाइलिश लुक पा सकती हैं.  इस तरह के फ्रिल्ड फेदर वाले गाउन में आप किसी प्रिंसेस की तरह लगेंगी और जो भी आपको इस ट्रेंडी आउटफिट में देखेगा वो आपकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पायेगा. इस ड्रेस का फ्रिल जिस सीक्वेंस में लगाया गया है और जिस तरह से इसे डिजाइन किया गया है, अगर आप बिलकुल इसी तरह से अपनी ड्रेस डिजाइन करवाएंगी तो यकीनन आप  किसी सेलिब्रिटी से कम नज़र नहीं आएंगी और हर इवेंट की शो स्टॉपर बन जाएंगी.

फ्रिल फ्लेयर साड़ियां भी हैं फैशन में इन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर आप इसी डिजाइन में इंडो वेस्टर्न लुक की बजाय खुद को ट्रेडिशनल लुक देना चाहती हैं तो ये करना भी मुमकिन है. दरअसल गाउन या शार्ट ड्रेसेस के अलावा इन दिनों फ्रिल फ्लेयर्ड साड़ियां भी मार्केट में अवेलेबल हैं. ये साड़ी आपको स्टाइलिश और ट्रेंडी लुक देती हैं. इन्हें आप कंट्रास्ट ब्लाउज़ के साथ कैरी कर सकती हैं. ये बिल्कुल लहंगा जैसा लुक देंगी. आप इस तरह की साड़ी को किसी की वेडिंग या फिर पार्टी में कैरी कर सकती हैं. इसके साथ गोल्ड या सिल्वर कलर की यूनिक और अट्रैक्टिव ज्वेलरी आपकी खूबसूरती पर चार चांद लगाने का काम करेगी.