Celebrity fashion: इन ट्रेंडी सेलिब्रिटी बैग्स को आप भी बना सकती हैं अपने समर कलेक्शन का हिस्सा, यहां देखें Photos

Trendy Bags: ये वो ट्रेंडी बैग्स हैं जिन्हें करीना कपूर खान से लेकर नोरा फतेही तक बड़े ही शौक से कैरी करती हैं. आप भी इन्हें अपने बैग कलेक्शन का हिस्सा बना सकती हैं.

Celebrity fashion: इन ट्रेंडी सेलिब्रिटी बैग्स को आप भी बना सकती हैं अपने समर कलेक्शन का हिस्सा, यहां देखें Photos

Bag Trends: आजकल इन बैग्स को कैरी करने का ट्रेंड चल रहा है.

खास बातें

  • फैशनेबल हैं ये ट्रेंडी बैग्स.
  • हर शेप और साइज में हैं उपलब्ध.
  • सेलेब्रिटीज भी इन बैग्स का रखते हैं शौक.

Celebrity Fashion: बॉलीवुड एक्ट्रेस के आउटफिट, फुटवियर, एक्सेसरीज यहां तक कि बैग्स भी ट्रेंडी होते हैं. जैसे ही उनकी फोटो या वीडियो वायरल होती है, सबसे पहले ध्यान उन्होंने क्या पहना और उसके साथ कौन-कौन सी एक्सेसरीज (Accessories) कैरी की हैं इसी पर जाता है. इसके बाद से लोग उसको फॉलो करने लग जाते हैं. यहां हम आपको कुछ ऐसे ही ट्रेंडी बैग्स के बारे में बता रहे हैं जो करीना कपूर, तारा सुतारिया और नोरा फतेही जैसी एक्ट्रेसेस आजकल कैरी करना पसंद कर रही हैं. 
 

ट्रेंडी सेलेब्रिटी बैग्स | Trendy Celebrity Bags

कोइन  पर्स | Coin Purse

ve9mabn

आजकल एक्ट्रेस के बीच कोइन पर्स कैरी करने का खूब चलन (Trend) है. छोटा सा दिखने वाला यह पर्स बहुत सुंदर लगता है, हालांकि इसके नाम से ही जाहिर है कि यह ज्यादा सामान रखने वाला नहीं होगा.फोटो में तारा सुतरिया (Tara Sutaria) ने पिंक कलर के आउटफिट के साथ इसे पेयर किया हुआ है, जो उनके पूरे लुक को कॉम्प्लीमेंट कर रहा है. 

होबो बैग्स | Hobo Bags 

यह बैग भी आजकल ट्रेंड कर रहा है. यह बैग कई साइजेस में मार्केट में आसानी से मिल जाएगा. फोटो में समांथा ने इस बैग को वाइड लेग पैंट और ब्लेजर के साथ कैरी किया हुआ है, जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है.

ओवर साइज टोट बैग | Oversized Tote Bag 

आजकल करीना से लेकर आलिया तक टोट बैग (Tote Bags) का इस्तेमाल करती नजर आती हैं. यह ओवर साइज्ड बैग बहुत स्पेशियस होता है जिसमें आसानी से जरूरत की चीजें रख सकते हैं. फोटो में करीना (Kareena Kapoor Khan) ने इसे लूज शर्ट और पैंट के साथ कैरी किया हुआ है, जो उनको एक कूल लुक दे रहा है.

नियॉन हैंडबैग | Neon Handbag

यह बैग भी फैशन वर्ल्ड में खूब ट्रेंड कर रहा है. यह और बैग्स से बिल्कुल अलग है. इसको आप रेगुलर बेसिस पर तो नहीं, लेकिन किसी फंक्शन, पार्टी या इवेंट के मौके पर कैरी कर सकती हैं. यह आपको बहुत ही एलीगेंट लुक देगा. फोटो में नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने येलो कलर के स्किन फिट आउटफिट के साथ इसे कैरी किया हुआ है. नोरा फतेही का यह लुक लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने के लिए काफी है.

'भूल-भुलैया 2' के ट्रेलर लॉन्च पर कार्तिक-कियारा ने ऐसे मचाई धूम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com