ये हैं साल 2016 के टॉप 10 स्टाइलिश लुक्स जो अगले साल भी मचाएंगे धूम...

ये हैं साल 2016 के टॉप 10 स्टाइलिश लुक्स जो अगले साल भी मचाएंगे धूम...

प्रतीकात्मक तस्वीर

हमारे देश में आम लोगों के बीच फैशन नाम की चिड़िया बॉलीवुड की गलियों से होकर पहुंचती है.
 
हो सकता है आप इस बात से पूरी तरह सहमत न हों, लेकिन ये तो आपको भी मानना होगा कि बॉलीवुड काफी हद तक हमारे फैशन सेंस को प्रभावित करता है. वैसे तो बॉलीवुड सितारे देश से लेकर विदेशों तक में अपनी फैशन सेंस के बूते लाइमलाइट हासिल करने में कामयाब हो जाते हैं. लेकिन साल 2016 में इसे एक लेवल ऊपर ले जाते हुए उन्होंने 'ट्रेंड सेटर' का तमगा भी हासिल कर लिया है.
 
एक नज़र साल 2016 के बेस्ट रेड कार्पेट लुक्स पर....
 
1.प्रियंका चोपड़ा का एमी रेड कार्पेट पर 'ट्वर्लिंग' गाऊन

priyankachopra
फोटो: एएफपी
जिस अंदाज़ में प्रियंका चोपड़ा ने एमी अवॉर्ड के रेड कार्पेट पर अपने गाऊन के साथ अठखेलियां करते हुए, उसके घेरों को शानदार अंदाज़ में घुमाते हुए कैमरे के लिए पोज़ दिए, उसने सभी का दिल जीत लिया. जो लोग लाल रंग पहनने से कतराते थे, प्रियंका के इस अंदाज़ को देखने के बाद उनमें भी आत्मविश्वास जाग गया है. यकीन न हो, तो सर्वे कर लें.
 
2.सोनम कपूर का केप्ड गाऊन लुक
sonamkapoor

बॉलीवुड की 'फैशन चाइल्ड' सोनम कपूर ने हर बार की तरह इस साल भी कांस के रेड कार्पेट पर धमाल मचाया. वैसे तो उनके तमाम ड्रेस और लुक्स की तारीफें हुईं, लेकिन सबसे ज्यादा वाहवाही उनके इस लुक ने बटोरी.
 
3. ब्लश पिंक बीडेड गाऊन में ऐश्वर्या
aishwaryaraibachchan

बच्चन बहू ऐश्वर्या राय जब इस अवतार में कांस के रेड कार्पेट पर उतरीं, तो अच्छे अच्छों की बोलती बंद हो गई. अपने भरोसेमंद एली साब के कोट्योर कलेक्शन में ऐश्वर्या न केवल आकर्षक लगीं, बल्कि लिप कलर से लेकर कपड़े के रंग तक के मामले में उन्होंने ट्रेंड सेट कर दिया.
 
4. दीपिका का हाई स्लिट गाऊन
deepikapadukone

खूबसूरत पैरों को फलॉन्ट करने का इससे बेहतर तरीका नहीं हो सकता. लक्स गोल्डन अवॉर्ड्स में राल्फ एंड रूसो के इस डिजाइनर गाऊन में दीपिका ने एंजेलिना जोली के 2005 के ऑस्कर रेड कार्पेट लुक की यादें ताज़ा कर दीं.
 
5.करीना का बेबी बंप लुक!
kareenakapoorkhan

वाकई, जिस तरह करीना कपूर ने इस साल अपने बेबी पंप को फैशन से जोड़ा है, वो सही मायने में ट्रेंड सेटर है. आमतौर पर प्रेग्नेंट महिलाएं चुन्नी या ढीले-ढाले कपड़े से अपने बेबी बंप को छुपाती नज़र आती हैं. कई सेलिब्रिटी मांओं ने भी ऐसा किया है. लेकिन करीना कपूर ने सारी हिचक खत्म कर दी. ज़ाहिर है, अगले बरस भी ये लुक ऑन रहेगा.
 
6.कटरीना का प्लीटेड स्टाइल
katrinakaif

प्लीटेड ड्रेस का फैशन कभी नहीं जाता. और जिस तरह कटरीना ने स्टाइल अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट पर इसे कैरी किया वो इस साल भी टॉप लुक्स की फेहरिस्त में शामिल हो चुका है.
 
7.स्ट्रैपलेस गाऊन
radhikapate

राधिका आप्टे का यह लुक केवल सेलेब्रिटीज़ नहीं बल्कि आम लड़कियां भी आराम से कैरी कर सकती हैं. 'सिंपल येट स्टाइलिश' लुक देने वाला शांतनु और निखिल का डिजाइनर स्ट्रैपलेस गाऊन फैशन की दुनिया में लंबे वक्त तक अपना जलवा बिखेर सकता है.
 
8.मलाइका अरोड़ा का ग्लिटर लुक
malaikaarorakhan

मोनीशा जयसिंह की इस डिजाइनर हाई कट चमकीले गाऊन में मलायका बेहद आकर्षक लग रही हैं.  लक्स गोल्डन रोज़ अवॉर्ड में उनके इस लुक ने खूब वाहवाही बटोरी. ग्लैम नाइट से लेकर रेड कार्पेट तक और कॉकटेल पार्टीज़ में इस गेटअप को कैरी कर सकते हैं.
 
9.आइफा में फ्रीडा पिंटो का लुक
freidapinto

(इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर  IIFA Awards ने साझा किया)
आइफा के ग्रीन कार्पेट पर फ्रिडा पिंटो का यह इलेक्ट्रिक ब्लू रंग का गाऊन कैमरे का फोकस अपनी ओर आकर्षित करने में सफल रहा. इस ड्रेस को उन्होंने इयरिंग, अंगूठी और क्लच से एक्सेसराइज़ किया. उनका यह लुक प्रोफेश्नल्स के बीच भी काफी सराहा गया.
 
10.उल्याना सेरेगीनको की डिजाइनर ब्रोकेड ड्रेस में आलिया
aliabhatt

आलिया भट्ट  ने केवल 2016 में अपनी तीन फिल्मों के बूते बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया, बल्कि उल्याना सेरेगीनको की डिजाइन की गई सॉफ्ट ग्रीन ब्रोकेड ड्रेस में उन्होंने फैशन क्रीटिक का भी दिल जीता. उन्होंने सिंपल हेयरस्टाइल रखी और कोई जूलरी न पहन सारा फोकस अपने कपड़ों की ओर आकर्षित किया. ये न केवल ट्रेंडी बल्कि सादगी भरा भी है. ज़ाहिर इस डेयरिंग लुक को हमारी फेहरिस्त में तो होना ही था.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com