इस वजह से क्लास टेस्ट के वक्त टीचर ने बच्चे को दिया सोने, लिखा ये नोट... देखें Viral TikTok Video

अपनी वीडियो में होलमैन ने कहा, ''मैंने सोचा कि वह आज स्कूल में क्या कर रहा है लेकिन इसके बाद मुझे ख्याल आया कि अगर आज वह स्कूल में है तो मैं उसके लिए क्या कर सकता हूं''.

इस वजह से क्लास टेस्ट के वक्त टीचर ने बच्चे को दिया सोने, लिखा ये नोट... देखें Viral TikTok Video

इस टिकटॉक वीडियो को 60 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है.

नई दिल्ली:

कई बार किसी भी स्कूली छात्र के लिए सबसे अच्छा यही होता है कि वो अपनी क्लास में जाएं और कुछ देर के लिए सो जाएं. हालांकि, सभी स्कूल टीचर्स छात्र-छात्राओं को कक्षा में सोने की इजाजत नहीं देते लेकिन इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक टीचर ने बताया कि उसने अपनी क्लास के एक बच्चे को कुछ देर के लिए सोने दिया. टीचर द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 60 लाख से अधिक बार लाइक किया जा चुका है और यह लगातार वायरल हो रहा है. 

डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सयुंक्त राज्य अमेरिका के केंटकी में रहने वाले होलमैन एक स्कूल में पढ़ाते हैं. शेयर किए गए वीडियो में होलमैन बताते हैं कि, एक दिन उनकी क्लास का एक बच्चा सुबह के वक्त काफी उदास लग रहा था. इसके बाद क्लास के एक दूसरे बच्चे ने उन्हें कहा कि उसके दादा जी का एक रात पहले ही निधन हुआ है और इस वजह से आप उसे कुछ मत कहना. 

अपनी वीडियो में होलमैन ने कहा, ''मैंने सोचा कि वह आज स्कूल में क्या कर रहा है लेकिन इसके बाद मुझे ख्याल आया कि अगर आज वह स्कूल में है तो मैं उसके लिए क्या कर सकता हूं''. उन्होंने आगे कहा, ''मुझे पता है कि मैं आज उसे पूरे दिन क्लास में कुछ नहीं कहूंगा और किसी दूसरे बच्चे के सामने भी उससे कुछ नहीं पूछूंगा''. होलमैन ने बताया कि उस दिन बच्चों का क्लास टेस्ट था इसलिए उसने बच्चे के पेपर पर एक नोट लिखा. इसमें होलमैन ने लिखा था, ''मैं तुम्हारे दादा के निधन पर संवेदना व्यक्त करता हूं. तुम्हें इस टेस्ट में 100 नंबर मिले हैं और इसलिए तुम परेशान मत हो और आराम करो.''

@bcholeman

This is for all the teachers and students out there. Life can hit hard, and we all need some grace. ##teacher##middleschool##fyp##foryou##studyhacks

♬ original sound - visionwise
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टिकटॉक पर इस वीडियो को शेयर करते हुए होलमैन ने लिखा, ''यह वीडियो सभी शिक्षकों और छात्र-छात्राओं के लिए है. जिंदगी कई बार कुछ बुरा कर सकती हैं और ऐसे में हमें शांती से उन्हें समझना चाहिए''. टिकटॉक पर इस वीडियो को 60 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है. वहीं इस वीडियो को 21 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.